Saturday, May 25, 2024
HomeGossip‘गैंगस्टर दुल्हनियां’ की शूटिंग हुई प्रारम्भ, शूटिंग के लिए झारखंड के विभिन्न...

‘गैंगस्टर दुल्हनियां’ की शूटिंग हुई प्रारम्भ, शूटिंग के लिए झारखंड के विभिन्न लोकेशन का चयन

gangster dulhaniya shooting started
‘गैंगस्टर दुल्हनियां’ की शूटिंग हुई प्रारम्भ, शूटिंग के लिए झारखंड के विभिन्न लोकेशन का चयन

गौरव झा, निधि झा स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ की शूटिंग 6 नवंबर से झारखंड के विभिन्न लोकेशन पर प्रारम्भ हो चुकी हैं। फ़िल्म ‘गैंगस्टर दुल्हनियां’ के निर्माता कुमार विवेक और निर्देशक सौरभ सुमन हैं। फिल्म के निर्माता-निर्देशक फिल्म की कहानी में कुछ हटकर करते हुए लूलिया यानी निधि झा को अब गैंगस्टर की भूमिका में लाने जा रहे हैं।

अभी पढ़े:निधि झा उर्फ़ लूलिया को मिला बेस्ट डेब्यूट भोजपुरी अवार्ड

गैंगस्टर दुल्हनियां एक सुंदर युवती के गैंगस्टर बनने की कहानी है जो गैंगवार के कॉरपोरेट लेबल को बयां करेगी। इसलिए इस गैंगवार के कॉरपोरेट लेबल की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए झारखंड के जमशेदपुर के युवाओं की टीम ने 6 नवंबर से फिल्म निर्माण के लिए अपनी कमर कस ली हैं।

अभी पढ़े:‘लूलिया’ निधि झा का ‘गैंस्टर दुल्हनियां’ में सबसे हटकर होगा किरदार, आप भी जानिए

जी आर 8 फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म’ ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’, जो की एक अलग विषय वस्तु पर बनने जा रही हैं। आमतौर पर भोजपुरी फिल्मो में ऐसा बहुत कम देखने को मिलता हैं की कोई अभिनेत्री फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका निभा रही हो।

फ़िल्म में गौरव झा, निधि झा, ग्लोरी मोहंता और संजय पांडे के अलावा जमशेदपुर के स्थानीय कलाकार भी अपना फ़िल्मी जौहर दिखाएंगे। फ़िल्म की पटकथा मोहम्मद निजाम ने लिखी है जबकि प्रोडक्शन का जिम्मा राजू मित्रा का है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -