Monday, February 19, 2024
HomeGossipजारी हुआ खेसारी लाल यादव का 'संघर्ष' का पहला लुक

जारी हुआ खेसारी लाल यादव का ‘संघर्ष’ का पहला लुक

First Look Out Film Sanghrsh
वर्ल्डवाइड चैनल की बैनर के तले बन रही भोजपुरी फिल्म संघर्ष का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर लांच कर दिया गया हैं जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव इन दिनों में चर्चा में चल रहे हैं और फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत करी हैं। फ़िल्म मेहंदी लगा के रखना के बाद ये दूसरी फिल्म है जिसमे खेसारी लाल यादव,काजल राघवानी और ऋतु सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।

अभी पढ़े: 21 जुलाई को चौथा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड मलेशिया में

फिल्म के टाइटल “संघर्ष” से ही पता चल रहा हैं की इसमें खेसारी लाल यादव कुछ अलग ही करते नजर आने वाली हैं। फ़िल्म की कहानी बहुत ही अच्छी है जो कि दर्शको को खूब पसंद आएगी। वही पोस्टर में खेसारी लाल यादव अपना शर्ट उतारे काफी क्रोध में नजर आ रहे हैं और इसमें एक छोटा सा बच्चा भी हैं जो सो रहा हैं। इस पोस्टर को देखने लगता हैं की फिल्म की कहानी कुछ और ही होने वाली हैं।

अभी पढ़े: फिल्म सरकायलो खटिया जाड़ा लगे, 20 अप्रैल से सिनेमाघरो में

फिल्म संघर्ष, बेटियों की महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा मैसेज देने का काम करेगी। जो लोग बेटियों को अनदेखा कर उनकी प्रतिभा को दबा देते हैं। यह फिल्म समाज में ऐसे सोच रखने वाले लोगों को बेटियों के प्रति अच्छी सोच का संदेश देगी। फिल्म संघर्ष ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ के संदेश पर आधारित हैं। फिल्म संघर्ष में खेसारी लाल यादव,काजल राघवानी,ऋतु सिंह,अवधेश मिश्रा, देव सिंह,संजय महानंद और मटरू जी मुख्य भूमिका में है। इस फ़िल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार है तथा सह निर्माता हेमंत कुमार है।

Khesari lal New film .- Sangharsh . First look . . . . . . #bihariwood

A post shared by BIHARIWOOD (@bihariwood) on


इस फ़िल्म के निर्देशक पराग पाटिल है। फ़िल्म संघर्ष में गीत-संगीत का काफी आकर्षण रहेगा। इस फ़िल्म के संगीत को निर्देशित किया है म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद ने और इस फ़िल्म के गानों को लिखा है प्यारे लाल यादव ,श्याम देहाती व आजाद सिंह ने।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -