Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywood‘पद्मावती’ से दीपिका पादुकोण का वजन 35 किलो बढ़ा, कैसे? आप भी...

‘पद्मावती’ से दीपिका पादुकोण का वजन 35 किलो बढ़ा, कैसे? आप भी जानिए

Dipeeka bollywood movie padmapati

आप सोच रहे होंगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस अपने फिटनेस को लेकर हमेशा इतना सचेत रहती हैं फिर भी दीपिका पादुकोण जैसी स्लिम-ट्रिम दिखने वाली खूबसूरत हीरोइन का वजन 35 किलो तक कैसे बढ़ सकता हैं। इतना ही नहीं फिल्म पद्मावती के ट्रेलर व तस्वीरों को देखकर भी नहीं लगता की दीपिका पादुकोण का वजन बढ़ा हैं या वो अनफिट लग रही हैं। तो चलिए हम इस बात की पूरी जानकारी देते हैं।

इसे भी पढ़े:प्यार के साथ बिछड़न का एहसास कराता ‘काशी अमरनाथ’ का नया गाना रिलीज

दरअसल दीपिका का 35 किलो वजन बढ़ने का विशेष कारण उनका अनफिट होना या मोटापा नहीं हैं बल्कि ‘पद्मावती’ के गेटप में पहने गए लंहगे, दुपट्टे और ज्वैलरी का अतिरिक्त वजन हैं। जिसमें 4 किलो तो सिर्फ दुपट्टे का वज़न है। इसके अलावा दीपिका ने 11 किलो का ज्वेलरी व 20 किलो के गहने पहने है। इसी कारण संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण का वजन 35 किलो तक बढ़ गया था।

#Padmavati @FilmPadmavati

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


बता दे साल 1540 में मलिक मोहम्मद जायसी ने पद्मावत लिखी थी। जिसमे इतने भारी भरकम लंहगे, दुपट्टे और ज्वैलरी का विवरण होगा। इससे अंदाजा लगाया जा सकता हैं की पद्मावती का किरदार निभाते वक्त दीपिका को इस वजनदार दौर से गुज़ारना पड़ा था।

इसे भी पढ़े:पवन संग फिर धमाल मचाने आई आम्रपाली दुबे

लेकिन जब सोशल मीडिया में दीपिका की पद्मिनी के लुक वाली तस्वीर शेयर की गई वैसे ही लोगो ने दीपिका के तारीफों के पूल बांधना शुरू कर दिया है। इसी के चलते दीपिका एक सुन्दर रानी के अवतार में नज़र आ रही हैं साथ ही उनके फैंस इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं।

Ranveer Singh as #Khilji

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


फिलहाल फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमे रणवीर सिंह उग्र सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं जबकि शाहिद कपूर चित्तोड़गढ़ के राजा महारावल रतन सिंह के किरदार में हैं। दीपिका के साथ साथ शाहीद कपूर और रणवीर सिंह ने अपने किरदार को लेकर कम मशक्कत नहीं की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -