सलमान की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, पूरी जानकारी के लिए अभी पढ़े

0
70
Tiger Jinda hain Movie Trailer Release Date

Tiger Jinda hain Movie Trailer Release Date

यशराज फिल्म्स की पेशकश व ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ को लेकर दर्शको में बड़ी तेजी से सुर्खियां जारी हैं। इसी क्रम में मिली जानकारी के अनुसार नवम्बर माह के प्रथम सप्ताह में ही अली अब्बास के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। यह फिल्म खतरनाक एक्शन से भरपूर होगी।

सलमान खान स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ कि शूटिंग मोरक्को में शुरू हुई थी। इसके लिए खुद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शूट लोकेशन की तस्वीरें शेयर की थी। बाद में टीम ने अबू धाबी में शहर के कई स्थानों पर चार मई से 9 से 10 सप्ताह तक शूटिंग की।

शूटिंग में अबू धाबी वायु सेना ने फिल्मकार अली अब्बास जफर को ट्रॉफी से सम्मानित किया गया। इसके लिए खुद अली अब्बास जफर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “टाइगर जिंदा है को सहयोग देने के लिए और विशेष सम्मान के लिए धन्यवाद अबू धाबी वायु सेना”। इस फोटो में एक अधिकारी उन्हें ट्रॉफी से सम्मानित करता नजर आ रहा है।


‘टाइगर ज़िंदा है’ का ट्रेलर कब आएगा इस बात को जानने के लिए फैन्स को काफी बेसब्री से इंतज़ार था। फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ होगी। दोनों ने इसके पहले कबीर खान निर्देशित ‘एक था टाइगर’ में साथ काम किया था।