Monday, May 27, 2024
HomeGossipदिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और मिथुन दा एक साथ

दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और मिथुन दा एक साथ

Dinesh Lal Yadav With Mithun Da

दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के लिए उनके सुपरहिरो मतलब मिथुन चक्रबर्ती हैं। इसी क्रम में उन्होंने मिथुन चक्रबर्ती के साथ ली गयी एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। ध्यान से देखा जाए तो यह फोटो टीवी के लोकप्रिय रियालिटी शो TheDramaCompany के सेट के दौरान ली गयी हैं। इस फोटो के लिए निरहूआ ने लिखा हैं की यह शो बहुत ही प्यारा हैं। इस शो के सेट पर गुजरा गया समय मेरे लिए बहुत यादगार रहेगा। वह शुक्रगुजार हैं, TheDramaCompany की पूरी टीम के।

फिलहाल फ़िल्मी दुनिया में निरहुआ और आम्रपाली का जलवा कायम हैं क्योकि उनकी फिल्म काशी अमरनाथ के दूसरे गाने “कुकर” ने सभी दर्शको का दिल जीत लिया हैं। इस गाने में दर्शको को उनके रोमांटिक लटके छटके देखने को मिल रहे हैं। पर्पल पेबल पिक्चर्स व रोज क्वार्ट्ज़ इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी इस फ़िल्म का पहला गाना ‘लगा के लेंस नीला नीला, कमाल कैलू जिला’ भी दर्शको का भरपूर मनोरंजन कर रहा हैं।

फिल्म को 18 अक्टूबर दीपावली के अवसर पर रिलीज किया जायेगा। नवरात्रि के नवमी को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया गाना “कुकर” लांच हुआ तो दर्शको ने इस गाने से भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। बात करें इस गाने की शूटिंग की, तो इसे बड़ी ही ख़ूबसूरती से एक बेहतर लोकेशन पर फिल्माया गया हैं। फ़िल्म का निर्माण प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ चोपड़ा और डॉ नेहा शांडिल्य ने किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -