Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipनिरहुआ और आम्रपाली ने किया इस गाने से दर्शको का हाल बेहाल

निरहुआ और आम्रपाली ने किया इस गाने से दर्शको का हाल बेहाल

Cooker song from the Movie Kashi amarnath

फिल्म काशी अमरनाथ के दूसरे गाने “कुकर” में सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने किया अपने ठुमको से दर्शको का हाल बेहाल। जी हाँ, एक नए गाने से इन दोनों ने कुछ अनोखा, रोमांटिक व ठुमकेदार अंदाज़ दर्शको को दिखाया हैं। इससे पहले भी इसी फिल्म के एक गाने ‘लगा के लेंस नीला नीला, कमाल कैलू जिला’ में पंजाबी बाला सपना गिल और मेगा स्टार रवि किशन ने बेहतरीन कारनामा कर दिखाया था।

पर्पल पेबल पिक्चर्स व रोज क्वार्ट्ज़ इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनी इस फ़िल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया जा चूका हैं। लेकिन इसके बाद जब नवरात्रि के नवमी को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया गाना लांच हुआ तो दर्शको ने इस गाने से भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। बाते करें इस गाने की शूटिंग की, तो इसे बड़ी ही ख़ूबसूरती से एक बेहतर लोकेशन पर फिल्माया गया हैं।

फ़िल्म का निर्माण प्रियंका चोपड़ा, सिद्धार्थ चोपड़ा और डॉ नेहा शांडिल्य ने किया है जबकि लेखक निर्देशक है संतोष मिश्रा। फ़िल्म में रवि किशन, निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, अनूप अरोरा, गौरी शंकर, सोनिया मिश्रा, नवोदित सपना गिल व तुषार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को 18 अक्टूबर दीपावली के अवसर पर रिलीज किया जायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -