Friday, April 19, 2024
HomeGossipपवन-अक्षरा ने ”लुटेरे” से लूटा सबका दिल

पवन-अक्षरा ने ”लुटेरे” से लूटा सबका दिल

Bhojpuri film Lootere Review

भोजपुरी फ़िल्म जगत के सबसे चर्चित अभिनेता पवन सिंह और अभिनेत्री आइकॉन क्वीन अक्षरा सिंह इस नवरात्रि के पावन अवसर पर भोजपुरी पर्दे पर फिल्म ”लुटेरे” से सबका दिल लूट चुके हैं। मिथिला टाकीज के बैनर तले बनी फिल्म ‘लूटेरे’ दशहरे के मौके पर बिहार के सिनेमाघरों में दत्तक दे चुकी है। फ़िल्म में पवन-अक्षरा एकदम अलग और दमदार किरदार में नज़र आ रहे हैं जिसे दर्शको ने काफी पसंद भी किया हैं।

फिल्म लुटेरे जिनके निर्माता मनोज चौधरी वही निर्देशक राजू है। फिल्म मे पवन सिंह के साथ यश कुमार, अक्षरा सिंह, अरविन्द अकेला कल्लू, नेहा श्री और गोलू भी नज़र आ रहे है। हर साल की तरह इस साल भी त्योहारो के इस मौसम में पवन-अक्षरा ने अपने प्यारे दर्शको के लिए उपहार के तौर फिल्म का प्रदर्शन किया। यही नही उनकी आगामी फिल्म पवन राजा जो छठ पूजा के अवसर पर प्रदर्शित कि जायेगी।

फिल्म में पवन सिंह के साथ यश कुमार का दमदार एक्शन भी दर्शकों को देखने को मिल रहा हैं। अपनी प्रत्येक फिल्म की तरह इस फिल्म में भी पवन सिंह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। लूटेरे की सफलता को लेकर पवन सिंह बताते है कि इस फ़िल्म में उनका रूप सभी फिल्मो से हटके है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -