Dinesh lal yadav new movie sougandh poster
निरहुआ की सबसे बड़ी फ़िल्म ‘सौगंध’ का पहला पोस्टर जारी

निरहुआ की सबसे बड़ी फ़िल्म ‘सौगंध’ का पहला पोस्टर जारी हो चूका हैं। पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले बन रही फिल्म “सौगंध” की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कुशी नगर में शुरू हुई। निर्देशक विशाल वर्मा की इस फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और मणि भट्टाचार्य की रोमांटिक जोड़ी है। भोजपुरी फिल्मो के दर्शको में सबसे लोकप्रिय सुपर स्टार निरहुआ की हालिया यूट्यूब पर रिलीज निरहुआ हिंदुस्तानी 2 को दर्शको का भरपुर प्यार मिला है जिसके कारण उनके प्रति दर्शको की दीवानगी और भी बढ़ गई है।

यह भी पढ़े:दिल दहला देने वाला होगा निरहुआ का ये एक्शन सीन, अभी देखे

सौगंध के निर्माता विकास कुमार बताते हैं कि दर्शको की भीड़ की वजह से शूटिंग में थोड़ी बाधा तो उत्पन्न होती है पर उन्ही दर्शको की वजह से हमारी फिल्मे चलती है इसीलिए हम उनकी पसंद और चाहत की कद्र करते हैं। निर्देशक विशाल वर्मा की इस फ़िल्म में निरहुआ , मणि भट्टाचार्य और कनक पांडे जैसी दो नवोदित खूबसूरत अभिनेत्री के साथ नज़र आने वाले हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े:निर्देशक संतोष मिश्रा को याद कर, इस तरह भावुक हुए ‘निरहुआ’, देखे वीडियो

निर्माता विकास कुमार व फ़िल्म में गीत संगीत अशोक कुमार दीप का है, लेखक हैं राकेश ओझा जबकि कैमरामैन जगन चावली और कोरियोग्राफर हैं राम देवन , सौगंध के कार्यकारी निर्माता हैं आर पी सिंह बल व किरण शाही जबकि प्रचारक है उदय भगत।

Happy birthday Alok Bhaiya #🎂🎂🎂#saugandh #Holi#release

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on


अन्य प्रमुख कलाकारों में कनक पांडे, किरण यादव, अनूप अरोरा , बृजेश त्रिपाठी , विनोद मिश्रा , दीपक दिलदार , तेज बहादुर और अमित शुक्ला आदि शामिल हैं।