Bhojpuri film Mehandi laga ke rakhana on big ganga
टीवी पर पहली बार भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’, केवल ‘बिग गंगा’ पर

भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ पूरे भारत में सुपर हिट हुई। इतना ही नहीं फिल्म के अभिनेता खेसारी लाल यादव का कहना है कि उनकी फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ उनके दिल के बेहद करीब है। फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा काजल राघवानी ने मुख्य भूमिका निभाई है। अब पुरे भारत में सुपरहिट होने के बाद इसका सीधा प्रसारण पहली बार टीवी पर होगा।

यह भी पढ़े:अपकमिंग फिल्म में इस तरह ‘काजल राघवानी’ करेगी दुश्मनो की छुट्टी?

जी हां, सामाजिक-सांस्कृतिक-वेशभूषा की गहरी समझ रखने वाले सबसे लोकप्रिय चैनल बिग गंगा द्वारा टीवी पर पहली बार भोजपुरी फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ आगामी 09 दिसम्बर, शनिवार को सुबह 9:30 बजे प्रसारित किया जाएगा। इस फिल्‍म को पारिवारिक मूल्‍यों को ध्‍यान में रखकर बनाया है, जिससे लोग इसे अपने घरवालों के साथ भी बैठकर देख देख सकें।

Advertisement

यह भी पढ़े:खेसारी लाल यादव का ये मज़ाकिया अदांज, दर्शको को कर देगा दीवाना

इस फिल्‍म के जरिए एक नया ट्रेंड शुरू करने की कोशिश की है, जो इस इंडस्‍ट्री के लिए काफी खास है। खेसारी ने कहा, यह बेहद साफ-सुथरी और मनोरंजक पारिवारिक फिल्म साबित होगी। फिल्म में कोई अश्लील गाना नहीं है, न ही फूहड़ दृश्य और द्विअर्थी संवाद। फिल्म के गीतों में शालीनता बरती गई है।

वही अभिनेत्री काजल राघवानी ने बताया कि फिल्‍म की पूरी टीम ने एक बहुत ही अच्‍छी फिल्‍म बनाने की कोशिश की है, जिसे दर्शक पसंद करेंगे। काजल ने कहा कि वह फिल्‍म में स्‍कूल के संगीत टीचर का किरदार निभा रही हैं। फिल्‍म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आ रहे है। काजल राघवानी ने बताया कि फिल्म हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गई है।

अनंजय रघुराज निर्मित और और रजनीश मिश्रा निर्देशित मेहंदी लगा के रखना में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी के अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा और संजय पांडे की भी अहम भूमिकाएं है। यह फिल्म 3 फरवरी 2017 को प्रदर्शित हुई थी।