Saturday, April 13, 2024
HomeGossipशानदार सफलता के साथ पांचवे सप्ताह में ‘संघर्ष’ का दबदबा कायम

शानदार सफलता के साथ पांचवे सप्ताह में ‘संघर्ष’ का दबदबा कायम

The release date for the final 'Sangharsh', the film's new poster 02
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी अभिनीत फिल्म संघर्ष सफलतापूर्वक पांचवे सप्ताह में प्रवेश कर दर्शको का मनोरंजन कर रही है। इतना ही नहीं पांचवें हप्ते में चौथे सप्ताह की अपेक्षा सिनेमाहाल भी बढ़े हैं। कई सिनेमाघरों में दुबारा फिल्म को प्रदर्शित किया जा रहा है। साथ ही फिल्म जहां-जहां प्रदर्शित हुई वहां-वहां इसने सफलता हासिल की।

अभी पढ़े: ‘बिटिया छठी माई के’ में यश कुमार का बिल्कुल अलग अंदाज

फिल्म संघर्ष के प्रति दर्शको की दीवानागी कम नहीं हुई हैं और अभी भीखेसारी लाल यादव का ही खुमार सिनेमाप्रेमियों में छाया हुआ है।अभी भी दर्शकों में जोश बरकार है और पूरे परिवार के साथ लोग दुबारा संघर्ष देखने जा रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा में इतिहास रचते हुए दिनेश लाल यादव ने नया कीर्तिमान भी स्थापित कर दिया हैं।

अभी पढ़े: गुंजन सिंह की फिल्म ‘खुद्दार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिखे अपने मस्तमौला अंदाज में

भोजपुरी फिल्मों के प्रति सोच में परिवर्तन लेकर इस फिल्म ने यह साबित कर दिया है कि मर्मस्पर्शी, सामाजिक, सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म का निर्माण सही मायने में किया जाय तो दर्शक संघर्ष जैसी फिल्म को सर आँखों पर बैठाते भी हैं और सुपरहिट भी बनाते हैं।
The new poster came in the movie 'Sanghrsh', along with the new release date
जिन फिल्मों की कहानी और विषय हट कर होता है और यदि इस तरह की फिल्में दर्शको पसंद आ जाती है तो बॉक्स ऑफिस पर ये लंबी रेस का घोड़ा बन जाती हैं। फिल्म संघर्ष की कहानी काफी हटकर जो समाज में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओं का संदेश देती हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -