Monday, June 24, 2024
HomeGossipTRAILER: चोर बनकर आकाश सिंह ने चुराया रानी-अंजना सिंह का दिल

TRAILER: चोर बनकर आकाश सिंह ने चुराया रानी-अंजना सिंह का दिल

Chor Machaye Shor-Official Trailer Release
क्‍वीन आफ भोजपुरी रानी चटर्जी, अंजना सिंह और आकाश सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘चोर मचाये शोर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। लगभग 5 मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत अवधेश मिश्रा की दमदार आवाज से हो रही है ड्रामा और एक्शन से भरपूर इस मसालेदार फिल्म में आकाश सिंह एक चोर के किरदार में दिखाई दे रहे हैं जो काफी हंगामा करते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े: 27 फरवरी को रिलीज होगी अक्षरा-रितेश की पहली फिल्म

फिल्म का ये ट्रेलर यूट्यूब के ऑफिसियल यशी फिल्म्स पर रिलीज़ हुआ और इसे काफी मात्रा में दर्शक लोग पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में लोगो को रानी चटर्जी, अंजना सिंह के साथ आकाश सिंह की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।ट्रेलर में रानी चटर्जी के तेवर काफी तेज नजर आए जिन्हें दर्शकों ने काफी पसंद कर रहे है। यह एक दम अलग जोनर की फिल्‍म है।

यह भी पढ़े: 13वां भोजपुरी फ़िल्म अवार्ड: आज सजेगी भोजपुरी सितारों की महफ़िल

ट्रेलर की बात की जाए तो इसमें रानी चटर्जी, अंजना सिंह और आकाश सिंह की शानदार एक्टिंग दिखाई गई हैं।ट्रेलर में आकाश सिंह एक चोर के किरदार में हैं जो पैसा कमाने के लिए बड़ी बड़ी चोरिया करते है लेकिन ऐसी एक घटना घट जाती है जिसके बाद वो दुश्मनो को सबक सिखाने के लिए उनसे भिड़ जाता हैं। वही ट्रेलर में रानी चटर्जी पुलिस अफसर के किरदार हैं जो आकाश सिंह से प्यार कर बैठती हैं।

फ़िल्म चोर मचाये शोर निर्माता संजय मिश्रा व निर्देशक अनिकेत मिश्रा हैं। बफिल्‍म में रानी चटर्जी के साथ आकाश सिंह, अंजना सिंह,अवधेश मिश्रा ,मनोज टाईगर ,समीर आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -