बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी में भी वेब सीरीज की शुरुआत हो गई है, इस वेब सीरीज का नाम ‘प्रपंच’ है। इसका ट्रेलर वीडियो रिलीज किया गया है। यह भोजपुरी की पहली और ऐक्शन थ्रिलर वेब सीरीज हैं, जिसमें आपको गंदी राजनीति और ढीली कानून व्यवस्था के खिलाफ हो रही लड़ाई को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में अभिनेता व गायक पवन सिंह मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

‘प्रपंच’ के ट्रेलर वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि पवन सिंह पहले तो एक सीधे-साधे इंसान होते हैं, जिसे ढीली कानून व्यवस्था और गंदी राजनीति ने अच्छाई की राह पर उपेंद्र यानी की पवन सिंह को बंदूक थामने पर मजबूर कर देती है।

‘प्रपंच’ का ट्रेलर

‘प्रपंच’ की कहानी जनता के नायक उपेंद्र की है, जो सिस्टम के खिलाफ रह कर अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करता है। इसमें वो आपको हर कड़ी बेहद ही सादगी से देखने के लिए मिलने वाली है कि जब कोई सरीफ अपनी सराफत छोड़ता है तो किस हद तक जा सकता है और कोई नेता देश की स्थिति को सुधारना चाहे तो कैसे सुधार सकता है।

स्टारकास्ट की बात की जाए तो इसमें पवन सिंह के अलावा सबिहा अली खान (सहनूर), जफर वारिस खान, शाबिया जाफरी, ब्रिज भूषण शुक्ला, विनीत विशाल जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। इस वेब सीरीज को डायरेक्टर रजनीश मिश्रा ने निर्देशित किया है।