भोजपुरी का पहला ओटीटी ऐप ‘चौपाल’ लॉन्च हो गया है। विश्व का सबसे बड़ा मल्टीरीजनल ओवर-दी-टॉप प्लेटफार्म (ओटीटी) ‘चौपाल’ भोजपुरी में आ गया है। इस ऐप पर दर्शक भोजपुरी फिल्में और वेब सीरीज देख सकेंगे। ऐप पर पहले से ही 500 से अधिक घंटे का भोजपुरी कंटेंट उपलब्ध है। इसकी शुरुआत पवन सिंह की वेब सीरीज ‘प्रपंच’ से हुई है।

भोजपुरी मेगा स्टार मनोज तिवारी, काजल अग्रवाल, आम्रपाली सहित कई भोजपुरी स्टार्स मुंबई के जुहू स्थित मिलेनियम क्लब में आयोजित चौपाल एप की लांचिंग पर मौजूद रहें। वेब सीरीज ‘प्रपंच’ में पवन सिंह, साबिहा अली खान (शहनूर), जफर वारिस खान, शाहीबा जफरी, बृज भूषण शुक्ला और विनीत विशाल मुख्य भूमिका में है। ‘प्रपंच’ की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

ओटीटी ऐप ‘चौपाल’

Bhojpuri Ott app Choupal

इस अवसर पर भोजपुरी अभिनेता विनय आनंद, अरविंद अकेला कल्लू, रितेश पांडे, यश मिश्रा, रानी चटर्जी, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, शहर अफसा, अनारा गुप्ता ने भी अपने अपने विचार रखा। इस इवेंट में संदीप बंसल ने चौपाल एप पर रिलीज होने वाली अगली ओरिजिनल वेब सीरीज रितेश पांडेय की ‘लंका में डंका’ के बारे में भी जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि यह एक अद्भुत कहानी है, जिसमें एक दीवाना प्रेमी अपनी प्रेमिका की खुशी के लिए शिक्षा का मंदिर बनवा देता है और हजारो बच्चों के भविष्य को उज्जवल करता है। ऐक्शन, ड्रामा, एनर्जी और एंटरटेनमेंट से भरी भोजपुरी वेब सीरीज चौपाल पर रिलीज होंगी।