वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर बहुचर्चित फिल्म ‘मेरा भारत महान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फिल्म ‘मेरा भारत महान’ का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है। इस फिल्म में गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन के साथ अभिनेता पवन सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

रवि किशन और पवन सिंह के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म में रवि किशन और पवन सिंह का शानदार पावर पैक्ड एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म ‘मेरा भारत महान’ में रवि किशन एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में एक्शन, इमोशन, ड्रामा के साथ बेहतरीन गीत सुनने को मिलेगा।

‘मेरा भारत महान’ का ट्रेलर

इस फिल्म में रवि किशन और पवन सिंह के अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री की तीन खूबसूरत अभिनेत्रियां अंजना सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। इनके अलावा कमांडो अर्जुन यादव, अवकाश यादव और बीना यादव मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में पवन सिंह अपने काफी अलग किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन देवेन्द्र तिवारी ने किया है। यह फिल्म देशभक्ति की भावना से भरपूर होगी। यह फिल्म दर्शकों के दिलों में देशभक्ति की भावना को प्रेरित करेंगी।