Sunday, April 21, 2024
HomeGossipनाग देवता के किरदार को जीना मेरे लिए अद्भुत अनुभव - खेसारी...

नाग देवता के किरदार को जीना मेरे लिए अद्भुत अनुभव – खेसारी लाल यादव

Khesari lal Yadav new video of jila champaran
देव पांडेय की भोजपुरी फिल्‍म ‘नागदेव’

जहां फिल्मों में खेसारी लाल यादव इच्छाधारी नाग का किरदार करते हैं वही अब भोजपुरी पर्दे पर एक नई नागिन इंट्रोड्यूस हो रही हैं। आज हम बात कर रहे हैं खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी की, जो जल्‍द की नागिन के किरदार में बलखाती नजर आयेंगी। जी हां, देव पांडेय की भोजपुरी फिल्‍म ‘नागदेव’ में पहली बार नागिन बन रही हैं, जिसकी शूटिंग पिछले दिनों मुंबई में चल रही थी।

अभी पढ़े: मोनालिसा को दोगुनी ख़ुशी……. फैन फोल्लोविंग के साथ फिल्म को मिली सफलता

इस फिल्‍म में नाग की भूमिका में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव नजर आ रहे हैं और काजल राघवानी नागिन बन डंसने को तैयार हैं। क्‍योंकि वे सांप बेस्‍ड फिल्‍में बनाने वाले देव पांडेय की फिल्‍म ‘नागदेव’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म के जरिये वे पहली बार इच्‍छाधारी नाग के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिनके अपोजिट उनकी ऑन स्‍क्रीन फेमस को-स्‍टार काजल राघवानी होंगी।

अभी पढ़े: यूपी की ठण्ड में लूलिया गर्ल के साथ खलनायक संजय पांडे……. हो रही हैं फिल्म की तैयारियां

शूटिंग के दौरान खेसारीलाल यादव ने फिल्‍म के बारे में बात करते हुए कहा कि नाग देवता के किरदार को जीना मेरे लिए अद्भुत अनुभव है, जो मैं शब्‍दों में बयां नहीं कर सकता। अभी हाल ही में नागों के स्‍वामी महादेव के दर्शन किये थे, तब तक मैंने नहीं सोचा था कि मुझे इस प्राणी की भूमिका मिलेगी। हालांकि मैं इससे काफी खुश हूं और उम्‍मीद करता हूं कि यह फिल्‍म लोगों को पसंद आयेगी।

bhojpuri movie nagdev kajal with khesari
‘नागदेव’ में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी

जहां तक फिल्‍म ‘नागदेव’ की कहानी की बात है, तो वो कमाल की है। मैंने इस कहानी को एक बार में हां कर दी थी। मुझे पता है कि भारतीय दर्शकों को सांपों की कहानी पसंद आती है। वे चाहते हैं कि इच्‍छाधारी नागों पर खूबसूरत कहानी के साथ फिल्‍में बने। बता दें कि फिल्‍म ‘नागदेव’ के निर्माता नीलाभ तिवारी, निर्देशक देव पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -