Khesari lal yadav film hera pheri poster
खेसारी लाल यादव की फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ कॉमेडी, रोमांस और एक्‍शन से भरपूर

अपनी फिल्म हेरा फेरी की कहानी को बताते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा की सभी की जिंदगी में हेरा फेरी तो चलती ही रहती हैं। और शायद जब तक जिंदगी का दौर चलता रहेगा हेरा फेरी भी होती रहेगी। खेसारी लाल की माने तो एक रियल घटना पर आधारित यह फिल्म होगी, जिसमे वास्तविक जीवन में होने वाली घटनाओ को बड़े परदे पर उतारने की पूरी कोशिश रहेगी।

फहाद फिल्‍म्‍स एंड एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘हेरा फेरी’ की हीरोइन काजल राघवानी ने इस फिल्म के बारे में कहा की इस फिल्म की ज्यादा जानकारी हम इस फिल्म के म्यूजिक लॉचिंग के समय देंगे। और फिल्म के नाम से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की इसमें कुछ मजेदार और रोमांचक विषय होगा।

फिल्‍म ‘हेरा फेरी’ कॉमेडी, रोमांस और एक्‍शन से भरपूर होगी। यह बेस्‍ट कॉमेडी जोनर की फिल्‍म होगी, इसमें खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी और शुभी शर्मा एक साथ मिलकर लोगों को हंसाते – गुदगुदाते नजर आयेंगे। फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक नौशाद आलम हैं जबकि फिल्म के गानो का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है, गीत लिखे हैं विनय बिहारी, श्‍याम देहाती, प्यारे लाल यादव ,पवन पांडेय व आजाद सिंह ने।

Click on link for watch on youtube https://youtu.be/0HKdwAG8wAQ

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on

Advertisement


बताते चले भोजपुरी लोकगीत यू ट्यूब पर बहुत अधिक संख्या में देखे जाते हैं। इसी क्रम में खेसारी लाल का एक एलबम काफी चर्चा में है। अभिनेता खेसारी लाल यादव का एक लोकगीत विडियो हालही में रिलीज हुआ हैं। जिसे दर्शक बहुत पसंद भी कर रहे हैं। खेसारी लाल यादव एक ऐसे एक्टर-सिंगर हैं जिनके गाने का एलबम सबसे ज्यादा देखा-सुना जाता है। क्योकि इनके एलबम के सभी गाने सुपरहिट रहते हैं।