Friday, February 23, 2024
HomeGossipभोजपुरी फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जयश्री राम’ का ट्रेलर रिलीज

भोजपुरी फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जयश्री राम’ का ट्रेलर रिलीज

Bhojpuri Film Pakistan Mein Jai Shree Ram Trailer

2016 की हिट फिल्‍म ‘गदर’ और ‘जिद्दी आशिक’ जैसी फिल्‍मों के निर्माता भूपेंद्र विजय सिंह अपनी एक और फिल्‍म से दर्शको का एंटरटेनमेंट करने जा रहे हैं। और इसका आगाज 29 सितम्बर को राजपूत फिल्‍म फैक्‍ट्री के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जयश्री राम’ के ट्रेलर रिलीज से किया जा चूका हैं। बता दे मोनालिसा और उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत की यह पहली फिल्‍म है, इससे पहले इन्होने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया।

फिल्‍म के ट्रेलर में विक्रांत सिंह राजपूत कमाल का अभिनय करते नजर आ रहे हैं। बात चाहे उनके एक्शन सीन की हो या रोमांटिक सीन की, दोनों में उन्होंने कोई कसर नही छोड़ी। साथ ही ट्रेलर में दो अभिनेत्रियों (मोनालिसा व सोनिया मिश्रा) के साथ जबरदस्त केमेस्‍ट्री जमाते नज़र आये। वहीं दूसरी तरफ अवधेश मिश्रा भी एक आतंकवादी के किरदार में काफी प्रभावशाली भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्‍म के निर्माता की माने तो फिल्‍म बहुत अच्‍छी बनी है। इसमें संगीत भी काफी कर्णप्रिय हैं। फिल्‍म का निर्देशन और म्‍यूजिक डायरेक्‍शन रामाकांत प्रसाद ने किया है। फिल्म की कहानी सभी फिल्मो से हटकर होगी। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं। फिल्‍म में धारना, नेहा सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, लोटा तिवारी, पल्‍लवी आदि कलाकार भी नजर आयेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -