Tuesday, February 27, 2024
HomeGossipवेलेनटाइन वीक का तोहफा हैं ‘दिवानापन’........ 9 फरवरी से बिहार-झारखंड में होगी...

वेलेनटाइन वीक का तोहफा हैं ‘दिवानापन’…….. 9 फरवरी से बिहार-झारखंड में होगी रिलीज़

Romantic look of khesarilal with kajal
खेसारीलाल और काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘दिवानापन’

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘दिवानापन’ वेलेनटाइन वीक में 9 फरवरी को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही वायरल हो चुका है, जो अब तक सिर्फ यू-ट्यूब पर 24 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। वैसे फिल्‍म की कहानी एक ऐसे शख्‍स की है, जो एक फिल्‍म की हिरोईन से प्‍यार कर बैठता है और हमेशा उसे पाने की सपने देखने लगता है। वहीं, फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता का दावा है कि फिल्‍म लोगों को काफी पसंद आयेगी।

अभी पढ़े: भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ के गाने को मिला अवार्ड…… पार्टी में आउट हुआ पवन का दमदार लुक

यह फिल्‍म बिहार और झारखंड के लोगों के लिए वेलेनटाइन तोहफा होगा। फिल्‍म के गाने भी काफी अच्‍छे हैं, जो यकीनन इस प्रेम के सप्‍ताह में लोगों के जुबान पर चढ़ जायेंगे। फिल्‍म ‘दिवानापन’ को लेकर अभिनेता खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी काफी रोमांचित हैं और कहते हैं कि एक प्‍यारी सी कहानी है फिल्‍म ‘दिवानापन’, जो प्‍यार की नई परिभाषा से लोगों को रूबरू करायेगी।

अभी पढ़े: खेसारी लाल यादव का जिम वीडियो वायरल…… सिक्स पैक एब्स बनाने की हैं तैयारी

यह यूथ को खासकर पसंद आने वाली है। यूथ को प्‍यार का सही मतलब इस फिल्‍म में देखने को मिलेगा। इस फिल्‍म के जरिये आप भी अपने वेलेंटाइन को खास बनाइये। मैं फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हूं। उम्‍मीद है दर्शकों को ये जरूर पसंद आयेगी। वहीं निर्देशक सूरज साह की मानें तो फिल्‍म ‘दीवानापन’ की कहानी कमाल की है और इसमें खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने जान डाल दी है।

Romantic scene _ bhojpuri movie Deewanapan## shooting

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on

Deewanapan _ bhojpuri movie # kajal raghwani # actors #dancers#fans

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


एक्‍शन और रोमांस वाली फिल्‍म ‘दिवानापन’ के ट्रेलर को मिले रिस्‍पांस से पता चलता है कि दर्शकों को इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, जे.नीलम ,सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -