Sunday, May 26, 2024
HomeGossipआज शाम 6:00 बजे पवन सिंह के हैरतअंगेज एक्शन से सजी फिल्म...

आज शाम 6:00 बजे पवन सिंह के हैरतअंगेज एक्शन से सजी फिल्म ’चैलेंज’ Team Films Bhojpuri पर होगी रिलीज

Bhojpuri Film Challenge Upload on youtube channel Team Bhojpuri
आज शाम 6:00 बजे पवन सिंह के हैरतअंगेज एक्शन से सजी फिल्म ’चैलेंज’ Team Films Bhojpuri पर होगी रिलीज

दबंग स्टार पवन सिंह के हैरतअंगेज एक्शन से सजी एक बेहतरीन एक्शन फिल्म ’चैलेंज’ फुल मूवी को Team Films Bhojpuri द्वारा सोशल मीडिया के प्लेटफार्म यूट्यूब पर रिलीज किया जायेगा। जी हां, आपने सही सुना संपूर्ण रूप से एक्शन व रोमांस से भरी इस फिल्म को आज शाम 6:00 बजे लोक आस्था के महापर्व छठ के शुभ अवसर पर Team Films Bhojpuri की तरफ से तोहफे स्वरुप फुल मूवी रिलीज की जाएगी।

अभी पढ़े:26 अक्‍टूबर की शाम 4 बजे से BIG GANGA पर निरहुआ और खेसारी लाल जमायेंगे रंग

फिल्म में पवन सिंह बेहद खतरनाक रूप में दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी कॉलेज टाइम से शुरू होती हैं और पवन सिंह मधु शर्मा से प्यार कर बैठते हैं, और उनको पटाने का चैलेंज ले लेते हैं। इस फिल्म में पवन सिंह पोलीस के किरदार में भी नज़र आ रहे हैं। फिल्म में पवन सिंह और मधु शर्मा की केमिस्ट्री काफी अच्छी हैं।

अभी पढ़े:लाइव शो में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने किया जमकर डांस, साथ ही दर्शक भी झूम उठे

फिल्‍म ‘चैलेंज’ बेहद साफ-सुथरी और सामाजिक फिल्‍म है। ‘चांद सा रौशन चेहरा’ और ‘क्रांतिवीर-2’ जैसी हिंदी फिल्‍मों के बाद भोजपुरिया इंडस्‍ट्री बतौर अभिनेता एट्री कर रहे हैं समीर अफताब। पवन सिंह इस फिल्‍म में एक बिहारी की भूमिका में नजर आयेंगे, जो एक मुंबई की हाई-फाई लड़की को इंप्रेस करते दिखेंगे। फिल्‍म में पवन ने अपने ‘चैलेंज’ को बखूबी पूरा किया है।

बता दे भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह की फिल्‍म ‘चैलेंज’ बिहार-झारखंड के सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के अलावा अभिनेता समीर आफताब, मधु शर्मा एवं शिविका दीवान, निर्माता अभय सिन्‍हा, निर्देशक सतीश जैन ने भी फिल्म में अपना पूर्ण योगदान दिया हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -