Friday, June 21, 2024
HomeBollywoodसिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी भाषा के लिए कहे गंदे शब्द...... फिर मांगी...

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी भाषा के लिए कहे गंदे शब्द…… फिर मांगी माफ़ी

Bhojpuri dialogue with so disappointed
भोजपुरी भाषा के लिए कहे गंदे शब्द

कुछ दिनों पहले सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 11 के मंच पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी भाषा के लिए गंदे शब्द कहे थे। दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुल प्रीत अपनी अपकमिंग फिल्म अय्यारी का प्रमोशन करने वहाँ पहुंचे थे लेकिन प्रमोशन के चक्कर में उन्होंने भोजपुरी भाषा का मज़ाक उड़ा दिया था।

अभी पढ़े: स्विट्ज़रलैंड में आकर यह ना किया तो क्या किया……. – शाहरुख़ खान

हुआ कुछ यूं की सलमान ने सिद्धार्थ से भोजपुरी भाषा में एक डायलोग कहने के लिए कहा। कहे अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी भाषा में सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है का एक डायलॉग बोला था। मगर डायलॉग को बोलने के बाद सिद्धार्थ ने कहा कि, ‘थोड़ी लैटरीन वाली फील आयी लेकिन अच्छा लगा।’ बस इसी बात पर सोशल मिडिया पर सिद्धार्थ को इसके लिए बुरे जवाब आना शुरू हो गए।

अभी पढ़े: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव एक साथ……. दुश्‍मनी भुलाकर मिलाया दोस्ती का हाथ

9 फरवरी को आर्मी बैकग्राउंड पर बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी की फिल्म अय्यारी भी रिलीज होनी हैं जिसके प्रमोशन के चलते सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी डायलोग के लिए कहा कि उन्हें लैट्रिन जैसी फिलिंग हो रही है, जबकि मनोज वाजपेयी और सलमान खान उनकी बात पर हँस रहे थे।


इन सब के बाद सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर माफी मांगते हुए लिखा, ‘मैंने हाल ही में एक नई भाषा बोलने की कोशिश की, जब मैं एक टीवी शो पर था अगर मैं अनजाने किसी की भावनाओं और भावनाओं को चोट पहुंचाता हूं, तो इस प्रक्रिया में, मैं आपको माफी माँगता हूँ और आपको आश्वासन देता हूं कि कोई भी अनादर किसी भी तरह से नहीं किया गया था।’ उन्होंने अपने ट्वीट में उन लोगों से माफी मांगी है जिनको उनकी वजह से दुख पहुंचा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -