Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywoodस्विट्ज़रलैंड में आकर यह ना किया तो क्या किया....... - शाहरुख़ खान

स्विट्ज़रलैंड में आकर यह ना किया तो क्या किया……. – शाहरुख़ खान

Switzerland main aake yeh na kiya toh kya kiya
स्विट्ज़रलैंड में आकर यह ना किया तो क्या किया

जहा आजकल दावोस की खबरों में हमारे माननीय PM नरेंद्र मोदी जी छाए हैं वही बॉलीवुड इंडस्टी के किंग खान भी दावोस की वर्फीली लोकेशन पर कुछ ऐसा करते नज़र आए जिसे देख उनके फैंस फ़िल्मी यादों में खो जाएंगे। दरअसल शाहरुख को 24वें वार्षिक क्रिस्टल अवार्ड्स में सम्मानित किया जाएगा, जिसके चलते वह दावोस का सफ़र एन्जॉय कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: वेलकम टू न्यूयॉर्क ट्रेलर आउट…… होगी बॉलीवुड की पहली 3डी कॉमेडी फिल्म

शाहरुख खान ने अपने फ़िल्मी अंदाज की एक तस्वीर के साथ लिखा, “स्विटजरलैंड में आके ये ना किया तो क्या किया? दावोस में आकर खुश हूं, अब क्रिस्टल अवॉर्डस समारोह में भाग लेने के लिए तैयार हूं।” इसमें उनके बैकग्राउंड में बर्फ नजर आ रही है। शाहरुख यहाँ 24वें वार्षिक क्रिस्टल अवॉडर्स समारोह में सम्मान ग्रहण करने आए हैं।

इसे भी पढ़े: ‘लव बर्ड’ बने जाह्नवी और ईशान……. खूबसूरत केमेस्ट्री के साथ रिलीज डेट आउट

इसके अलावा शाहरुख़ ने ट्वीटर अकॉउंट से एक तस्वीर और सांझा किया हैं। इसके लिए शाहरुख खान ने ट्वीट किया, “भाई साहिब काफ़ी ठण्ड है !!! आशा है कि मुझे आपके प्यार और दोस्ती से थोड़ी गर्माहट मिलेगी। सम्मान के लिए धन्यवाद।”


शाहरुख खान को 24वें वार्षिक क्रिस्टल अवॉर्ड्स में भारत में महिलाओं व बच्चों के अधिकारों के समर्थन का नेतृत्व करने के लिए सोमवार की रात को सम्मानित किया गया। शाहरुख यहां विश्व आर्थिक फोरम के 48वें वार्षिक बैठक के लिए यहां आए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -