Monday, October 2, 2023
HomeGossipभोजपुरी अभिनेत्रियों से जुड़ा एक राज जानने के लिए अभी पढ़े

भोजपुरी अभिनेत्रियों से जुड़ा एक राज जानने के लिए अभी पढ़े

Bhojpuri Actress New News

आपने भोजपुरी अभिनेत्रियों को फिल्मों में भोजपुरी भाषा बोलते हुए कई बार देखा होगा लेकिन क्या आपको पता है की फिल्मों में अभिनय करने से पहले इनमें से बहुत सी अभिनेत्रियों को सही से ये भाषा बोलनी तक नही आती थी, लेकिन बाद में उन्होने इस भाषा को सिखकर ये साबित कर दिया की कोई भी कार्य असंभव नहीं होता, अगर उसे पूरी लगन और मेहनत से किया जाये।

दरअसल हम जिन अभिनेत्रियों की बात कर रहे है उनमें पहला नाम हैं काजल राघवानी का, काजल राघवानी की गौर करने वाली बात तो ये है की वो ना तो यूपी से बिलॉंग करती है और ना ही बिहार से उनका जन्म गुजरात में हुआ था और इस वजह से उनका नाता भोजपुरी भाषा से दूर दूर तक नही था, बावजूद इसके उन्हे भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग करने का मौका दिया और अपना बेस्ट देकर उन्होने दर्शकों का दिल जीत लिया।

इसके साथ अब दुसरे नंबर पर है अक्षरा सिंह, वैसे तो ये अदाकार बिहार में पली बडी थी लेकिन इन्हे भी ढंग से ये भाषा नही आती थी बावजूद इसके उन्होने भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया और वहां से ये भाषा सिखी।

चलिये अब बात कर लेते है आम्रपाली दुबे की, आम्रपाली दुबे का जन्म मुंबई में हुआ था तो इस वजह से उन्हे भोजपुरी भाषा बोलनी नही आती थी। लेकिन बाद में उन्होने जब सिरियल में अभिनय किया तो वहां से आम्रपाली ने ये भाषा सिखी और धीरे धीरे इस भाषा में अव्वल हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -