Friday, April 12, 2024
HomeGossipदर्शकों के लिए खूबसूरत तोहफा है फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’

दर्शकों के लिए खूबसूरत तोहफा है फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’

Khesari with Kajal Main Sehara Bandh Ke

इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ दर्शकों को इस बार दशहरे का खूबसूरत तोहफा होगा। फिल्‍म में एक बार फिर ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ व ‘मेंहदी लगा के रखना’ की हिट जोड़ी खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी नजर आएंगी। निर्देशक राजनीश मिश्रा ‘मेंहदी लगा के रखना’ की अपार सफलता के बाद अब भोजपुरिया सामाजिक और संस्‍कृति के समन्‍वय पर लिखी कहानी को फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ में बिखरने को तैयार हैं।

फिल्‍म के लेखक और संगीतकार खुद रजनीश मिश्रा ही हैं। निर्माता प्रदीप सिंह के मुताबिक फिल्‍म में भोजपुरी माटी के उन रंगों को लेकर तैयार है, जो असल मायने में लोगों की जिंदगी में होते हैं। रिश्‍तों के दरम्‍यां नोंक-झोंक, इमोशन और बेजोड़ कॉमेडी से लबरेज यह फिल्‍म लोगों को इतना हंसायेगी कि पेट में गुदगुदी होगी। तो कुछ सिक्‍वेंस में रोना भी आएगा और एक्‍शन ऐसी की आपकी आह निकल जाएगी।

फिल्‍म में खेसारीलाल और काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय, आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -