Monday, June 24, 2024
HomeGossipबाहुबली 2 को टक्कर देने के लिए तैयार ये फिल्म

बाहुबली 2 को टक्कर देने के लिए तैयार ये फिल्म

Betwa Bahubali201

बाहुबली 2 को टक्कर देने के लिए भोजपुरी फिल्म ‘बेटवा बाहुबली 2‘ तैयार है। दोनों के नाम में भले ही समानता है, लेकिन कहानी अलग है। बाहुबली 2 भले ही देश भर के मल्टीप्लेक्स में जगह बनाए, लेकिन सिंगल स्क्रीन सिनेमा हॉल के मामले में हमारी फिल्म उससे ज्यादा चलेगी। हिन्दी बेल्ट में भोजपुरी फिल्मों का अलग ही क्रेज है। दोनों फिल्म के दर्शक अलग हैं, इसलिए उम्मीद है फिल्म अच्छी चलेगी।

फिल्म बाहुबली 2 से कम नहीं

Betwa Bahubali204

बेटवा बाहुबली 2 के हीरो अजय दीक्षित ने कहा कि बेटवा बाहुबली 1 में भी मैंने काम किया था। इसके सीक्वल में भी काम करने का मौका मिला है। दूसरी फिल्म में पहली फिल्म के कई कलाकार बदले गए हैं। फिल्म के डायरेक्टर धीरज ठाकुर हैं। फिल्म में कई एक्शन सीन मैंने खुद किया है। भोजपुरी दर्शकों के लिए हमारी फिल्म बाहुबली 2 से कम नहीं है। फिल्म के प्रमोशन के लिए कई कार्यक्रम किए जा रहे हैं। एक्ट्रेस नीलू सिंह के साथ मैं बिहार के कई जिलों में दौरा करने वाला हूं। फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र, राजस्थान और यूपी में हुई है।

कोई बनावटी सेट नहीं

Betwa Bahubali2

फिल्म में कोई बनावटी सेट नहीं है। जो भी है वह नेचुरल है। 10 गाने हैं फिल्म में, भोजपुरी फिल्म के नाम में थोड़ा सा अंतर है। भोजपुरी फिल्म बनाने वालों को यह भी लग रहा है कि हिन्दी फिल्म के नाम मिलने से फायदा हो सकता है। इसके गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें 10 गाने हैं ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -