Friday, April 12, 2024
HomeTV ShowsAnupama Written Update in Hindi 02 June 2023 | अनुपमा

Anupama Written Update in Hindi 02 June 2023 | अनुपमा

आज (2 June 2023) के एपिसोड में, दर्शक देखेंगे की समर को शादी के लिए पारंपरिक रूप से सेहरा पहनाया जाता है, जो उसके मामा द्वारा सजाया जाता है। अनुपमा अपने बेटे को सेहरा पहने हुए देखकर बहुत खुश होती है। हर कोई समर की नजर उतारता है। अनुपमा समर को शादी के बारे में समझती है की शादी दो लोगों का मिलन होता है।

शादी के लिए निकली समर की बारात, डिंपी खेलेगी नई चाल

स्टार प्लस के शो अनुपमा की कहानी में एक नया मोड़ सामने आया है। पिछले एपिसोड में,दर्शक ने देखा कि अनुपमा और अनुज अपने बेटे समर की शादी में लग जाते हैं और बरखा बहुत चिंता में डूबी होती है और सोचती है कि कहीं अनुज को बिजनेस के बारे में पता न चल जाए वरना मेरा क्या होगा। उधर बरखा मौका पाते ही डिंपी को भड़काने की कोशिश करती है।

अनुज ने छिपाया अनुपमा से अपना दर्द

दर्शक आज के एपिसोड में अंकुश को अनुज से पूछते हुए देखेंगे कि क्या वह ठीक है। अनुज फिर अंकुश से कहता है कि वह ठीक है और खुद को संभाल सकता है। अंकुश कहता है कि बड़े भाई के साथ दिल की बातें Share करने से मन हल्का हो जाता है। अनुज बेहद भावुक हो जाता है और अपना दर्द बयां करता है और अंकुश को कहता है कि वह कई दिनों से एक जिन्दा लाश की तरह जी रहा था। लेकिन मैं अब अपनी जिंदगी से खुश हूं कि अनुपमा अब मुझसे नफरत नहीं करती। मैं उसके लिए खुशी के अलावा और कुछ नहीं चाहता और आशा करता हूं कि वह दुनिया में वह सब कुछ पा ले जिसकी उसे तलाश है। अंकुश भी उन्हें साथ देखने के लिए प्रार्थना करता है। इसी बीच शाह आवास में शादी की तैयारियां जारी हैं। दूसरी ओर, वनराज अपने बेटे समर को अपने कंधों पर उठाता है और कहता है कि जिस तरह समर के जन्म के समय उसके कंधों से उसका जीवन शुरू हुआ था, उसी तरह समर का नया जीवन भी आज उसके कंधों से शुरू होगा।परिवार के सभी सदस्य समर को आशीर्वाद देते हैं और बा कहती हैं कि घर में उनकी शादी अन्य शादियों से अलग होनी चाहिए। तोशु समर को सलाह देता है कि वह फिर से वही गलती न करे जो उसने की थी। तोशु कहता है कि स्थिति कैसी भी हो, भविष्य में किसी भी समस्या को रोकने के लिए पहले से माफी मांगना जरूरी है।

शादी में हुआ बड़ा बवाल

शो में अब दिखाया जाता है कि समर ने सेहरा पहना हुआ है, जो आमतौर पर उसके प्यारे मामा पहनाते हुए नजर आते हैं।शादी में अपने बेटे को सेहरा में देखकर अनुपमा भावुक हो जाती हैं। परिवार के सभी सदस्य समर पर अपनी निगाहें टिकाए रखते हैं और उसे आशीर्वाद देते हैं। अनुपमा समर को समझाती है कि शादी दो लोगों के बीच का बंधन है, कुछ भी तकलीफ हो एक दूसरे से बांट लेना, कभी तुम माफ करना कभी वो माफ करेगी। अनुपमा कहती हैं कि रिश्ते एक टीम की तरह होती हैं और इसे चलाने के लिए दोनों को मिलकर काम करना होता है। फिर, सभी ने कान्हा जी का नाम लिया और बारात लेकर निकल जाते हैं।

अब देखना यह होगा कि आने वाले एपिसोड में ,बरखा कुछ ऐसा चुपके से करेगी जिससे शादी के दौरान डिंपी बहुत परेशान हो जाएगी जिसके कारण शादी में बड़ा बवाल खड़ा होगा। इससे शादी रुक जाएगी और डिंपी ,समर का तलाक हो जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -