Saturday, April 20, 2024
HomeTV Showsअनुपमा 01 जून 2023 Anupama Written Update

अनुपमा 01 जून 2023 Anupama Written Update

आज के एपिसोड में, दर्शक अनुज को अपनी भाभी बरखा से सवाल करते हुए देखेंगे कि उसे कैसे पता है कि वह नहीं आएगा। नर्वस बरखा गुस्से में आ जाती है और वनराज का नाम लेती है। वह अनुज को बताती है कि वनराज उससे पहले ही इन बातों से वाकिफ था। इससे अनुपमा वनराज पर गुस्सा हो जाती है और वह कहती है कि वह अनुज का इंतजार कर रही थी।

अपने पागलपन के नाटक से अनुज को जीतेगी माया, सामने आया काव्या की प्रेगनेंसी का राज:

स्टार प्लस के शो अनुपमा की कहानी में एक नया मोड़ सामने आया है. पिछले एपिसोड में, वनराज अनुपमा का पीछा करने के बारे में अनुज से सवाल करता है और कहता है की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई , लेकिन अनुपमा ने वनराज को यह कहकर रोक दिया कि उनका रिश्ता एक पति पत्नी का है और ये उनका निजी मामला है तुम्हें इसमें दखल देने की जरूरत नहीं है। 

सामने आया वनराज का काला सच:

आज के एपिसोड में अनुज बरखा से सवाल करता है कि उसे कैसे पता चला कि वह नहीं आएगा। बरखा घबरा जाती है और वनराज का नाम ले लेती है और कहती है कि वह पहले से ही इन सब के बारे में जानता था। इससे अनुपमा वनराज पर नाराज हो जाती है, और वनराज पर गुस्सा होकर सच्चाई छिपाने का आरोप लगाती है। घरवाले भी बरखा और वनराज से परेशान हो जाते हैं। बापूजी वनराज से पूछते हैं कि उसने ऐसा क्यों किया, जिस पर वनराज जवाब देता है कि वह जानता था कि कोई भी उस पर विश्वास नहीं करेगा। वनराज कहता है कि मैं  क्यों किसी के लिए बुरा करू।  वनराज शाह अनुपमा को यह भी याद दिलाता है कि किस तरह अनुज ने एक अजनबी औरत के लिए 26 साल के प्यार को ठुकरा दिया था।

काव्या बनने वाली हैं मां

अनुज वनराज से कहता है कि वह और माया उस तरह के रिश्ते में नहीं हैं जैसा वह सोचता है। अनुपमा कहती हैं कि भले ही वे अब साथ नहीं हैं, फिर भी उनमें वही फीलिंग्स हैं। हम दोनों अभी अलग हैं, लेकिन अब भी मैं अनुज के साथ खड़ी हु। लेकिन तभी माया अपने पागलपन के नाटक से अनुज को अनुपमा  से तलाक लेने के लिए कहती है। तभी अनुज माया पर भड़क जाता है और गुस्सा होकर कहता है कि अनुज मरना पसंद करेगा, लेकिन कभी भी अनुपमा से तलाक नहीं लेंगा हमारे रिश्ते का सिर्फ नाम बदला है, लेकिन रिश्ता नहीं। जिसके बाद अनुपमा अपने बेटे समर की शादी की तैयारियों में लग जाती है। इधर अब बरखा को यह डर सता रहा होता है कि अगर अनुज को बिजनेस के बारे में पता चलेगा तो क्या होगा। उधर बरखा को मौका मिलता है और डिंपी को भड़काने का काम करती है और कहती है कि जैसा तुम चाहोगी  वैसा ही होगा।

अब देखना यह होगा कि क्या आने वाले एपिसोड में काव्या वनराज को अपनी प्रेग्नेंसी का राज बता पाएगी ?

क्या बरखा अपनी घटिया साजिश में कामयाब होगी?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -