Wednesday, February 21, 2024
HomeTV ShowsAnupama 6 June 2023 Written Update in Hindi - अनुपमा

Anupama 6 June 2023 Written Update in Hindi – अनुपमा

स्टार प्लस के शो अनुपमा के ट्विस्ट से भरे एपिसोड को देखने के बाद दर्शक अंदाजा लगा रहे हैं कि अनुपमा की गुरु मां मालती देवी कपाड़िया हाउस में समर की शादी में शामिल होंगी।दर्शक का मानना ​​है कि अनुज और अनुपमा की सच्चाई जानने के बाद गुरु मां को एक बड़ा फैसला लेना होगा।अनुज अनुपमा का होगा मिलन, माया कहेगी अलविदाअनुपमा की कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है। आगे एपिसोड में अनुपमा की डांस टीचर मालती देवी समर और डिंपी की शादी में एक बड़े राज का खुलासा करेंगी।

दर्शक सोशल मीडिया पर अपना अपना अंदाज़ा लगा रहे है और बता रहे है की मालती देवी वह महिला है जिसने अनुज को एक अनाथालय में छोड़ दिया था। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोग यह भी टिप्पणी कर रहे हैं कि मालती देवी के कारण अनुज और अनुपमा का मिलन होगा।

इस खास सीन को देखने के बाद दर्शकों में है खलबली

दर्शक आज के आने वाले एपिसोड में देखेंगे की समर डिंपल की शादी में मालती देवी की एंट्री होती है। जब अनुपमा अपनी गुरु मां को अंदर ला रही होती हैं तो अनुज अपना हाथ गुरु माँ के पैरों पर रख देता है। यह देखकर हर कोई हैरान रह जाता है और सोचने लगता है। कोई नहीं समझ पाता है कि अनुज ने गुरु माँ के चरणों के पास हाथ क्यों रखा।

लेकिन यह देखने को मिलता है कि गुरु माँ के चरणों में बिछाए जाने वाले फूलों में कांटे भी शामिल है। तब अनुज गुरु मां की उस कांटे से बचाव करता है और फिर अपना हाथ उनके चरणों में रखता है। इस सीन को देखने के बाद दर्शक सोशल मीडिया पर तरह-तरह के प्रिडिक्शन कर रहे हैं।

अनुपमा की कहानी में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कमेंट किया कि गुरु मां की एंट्री वाकई शानदार है और अनुज के साथ उनका मिलन कई राजो से पर्दा उठाएगा।

इसके विपरीत दूसरे यूजर ने लिखा शायद गुरु मा ही अनुज की असली मां है। किसी कारण से उन्होंने अनुज को अनाथ आश्रम में छोड़ दिया था। आखिर मां तो मां होती है चाहे कुछ भी हो जाए। अगर गुरु मां को अनुज की ख़राब कंडीशन के बारे में पता चलेगा, तो वह अपनी अमेरिका जाने का प्लान कैंसिल कर देंगी।

तीसरे यूजर ने लिखा वाकई कितना खूबसूरत सीन है। इस एपिसोड को देखने के बाद गुरु मा ही है जो अनुज और अनुपमा का मिलन कराएगी। तब माया का क्या होगा पता नहीं? वही एक यूजर ने यह लिखा की मैं चाहता हूं कि अनुज गुरु माँ को बताए कि अनुपमा उनके लिए बहुत खास है और वह उसके साथ कुछ भी बुरा नहीं होने देंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -