Friday, June 21, 2024
HomeBollywoodसोनम कपूर का बचपन से लेकर जवानी तक का सफर, पापा का...

सोनम कपूर का बचपन से लेकर जवानी तक का सफर, पापा का महत्वपूर्ण योगदान

Anil kapoor birthday special pics
सोनम कपूर का बचपन से लेकर जवानी तक का सफर

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम हो गया है जहां किसी भी बात को लेकर यूजर्स बड़ी जल्द प्रतिक्रिया करने लग जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ जब उन्होंने कुछ खास तस्वीरें शेयर की। दरअसल, सोनम कपूर ने अपने पापा अनिल कपूर के जन्मदिन पर उन्हें सोशल मिडिया पर शुभकामनायें दी, बस फिर क्या था इंस्टा पर लोगों ने उनकी तस्वीरो को तेजी से पसंद करना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़े: फेसबुक पर भी पैडमैन का जलवा….. रच दिया ये बड़ा इतिहास

इस फोटोज में आप देखेंगे की सोनम कपूर के बचपन से लेकर जवानी तक सफर साफ़ साफ़ झलकता हैं। जिसमे वो अपने माता पिता का महत्वपूर्ण योगदान समझती हैं। पापा के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए सोनम ने बड़ी ही यादगार तस्वीरें शेयर की हैं।

इसे भी पढ़े: फुल पैसा वसूल ‘टाइगर ज़िंदा है’……… नहीं देखी तो देख लीजिये

एक्टर अनिल कपूर का 24 दिसम्बर यानी क्रिसमस डे से एक दिन पहले जन्मदिन था। 60 साल पूरा करके अनिल अब 61 साल के हो गए हैं। उन्होंने ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नायक’, ‘राम लखन’, ‘बेटा’, ‘विरासत’, ‘पुकार’ समेत ऐसी कई फिल्में हैं, जिन्होंने अनिल कपूर को आम से खास बनाया है।


एक्शन-रोमांस के अलावा अनिल कपूर की कॉमेडी टाइमिंग बेहतरीन हैं। ‘वेलकम’, ‘नो एंट्री’, ‘बीवी नंबर 1’ समेत ऐसी कई फिल्में हैं जिसमें अनिल ने दर्शकों को लोटपोट किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -