Saturday, May 18, 2024
HomeGossipआम्रपाली से इस कारण परेशान हैं फिल्म से जुड़े लोग

आम्रपाली से इस कारण परेशान हैं फिल्म से जुड़े लोग

amrapali-weight-loss-issue

अपनी सुपरहिट फिल्मो से चर्चाओं में रहने वाली हॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे कर रही हैं फिल्म से जुड़े लोगो को परेशान। जी हाँ, आपने सही सुना, हालही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान आम्रपाली दुबे के साथ खड़े दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बताया की आम्रपाली का वैट इस कदर घट रहा हैं की जब भी हम शूटिंग के लिए जाते है तो आम्रपाली की ड्रेस हर बार ढ़ीली हो जाती हैं। फिल्म के डिजाइनर भी सोच मे पड़ जाते हैं की एक हफ्ते पहले ही आम्रपाली का नाप लिया था और एक हफ्ते बाद ही ड्रेस इतनी ढ़ीली कैसे हो जाती है?

इतना ही नहीं इस वजह से शूटिंग को एक हफ्ते तक रोक दिया जाता हैं और ड्रेस को दुबारा सही नाप के साथ तैयार किया जाता हैं। इसी कारण दिन पर दिन आम्रपाली अलग-अलग लुक मे नजर आ रही हैं। निरहुआ ने आम्रपाली का वजन कम होने की एक अन्य बात बताते हुए कहा की श्रावण के महीने में प्याज मसाले से परहेज व नानवेज से दुरी बनाये रखने का भी आम्रपाली पर काफी असर हुआ हैं जिसके चलते आम्रपाली पतली हुई।

इंटरव्यू के दौरान इस विषय में आम्रपाली दुबे ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा की अभी ये सिलसिला खत्म नहीं हुए क्योकि मैं इससे भी अधिक वजन घटाने वाली हूँ। और इसके लिए मैं लगातार वर्कआउट कर रही हूँ। अब ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा की अपनी आने वाली फिल्मो में आम्रपाली अपने नए स्लिम लुक से लोगो को कैसे एंटरटेन करने वाली हैं?

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -