Amrapali Dubey's Lagal Raha Balasha will be released on 25 January 0
वी क्लासिक मूवीज़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन चुकी अनोखी भोजपुरी फ़िल्म ‘लागल रहा बताशा’ पिछले दिनों से चर्चा में है। इस फिल्‍म को लेकर बेसब्री इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार अब ख़त्म होने जा रहे हैं जी हां ये फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पूर्व यानी 25 जनवरी से बिहार में रिलीज हो रही है।

अभी पढ़े: बॉलीवुड को पछाड़ नंबर वन स्टार बने निरहुआ-आम्रपाली

कुछ दिन पहले यू-ट्यूब पर जारी ‘लागल रहा बताशा’ के ट्रेलर को अब तक भी दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा हैं। फिल्म में दर्शकों को कॉमेडी, रोमांस व ड्रामा के साथ दिल को छू लेने वाली लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म की कहानी को बहुत खूबसूरती से सजाया है। इस फ़िल्म का कॉन्सेप्ट एकदम अलग और नया है।

Advertisement

अभी पढ़े: ‘कहानी किस्मत के’ का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में कल्लू

ये एक कॉमेडी फिल्म होगी,जिसमे आम्रपाली दुबे अपने जलवे बिखेरती नजर आ सकती है। यह फिल्म बाकी भोजपुरी फिल्मों से काफी अलग है।भोजपुरी सिनेमा जगत के सारे कॉमेडियन को इस फिल्म में देखना मजेदार होगा। एक साफ सुथरी फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें रोमांस भी है मगर रोमांस का अंदाज अलग है।
Amrapali Dubey's Lagal Raha Balasha will be released on 25 January
फिल्म के निर्माता संजीव कुशवाहा है और निर्देशन अलोक सिंह कर रहे हैं। फिल्म की कहानी खुद मनोज टाइगर ने लिखी है और फिल्म में संगीत ओम झा ने दिया है। मनोज टाइगर उर्फ़ बताशा की ये फिल्म एक कॉमेडी भरी होगी। फ़िल्म के मुख्य कलाकार मनोज टाइगर , आम्रपाली दूबे, अविनाश दवेदी , प्रकाश जैस , संजय पांडे , के के गोस्वामी , आनंद मोहन , विनोद मिश्रा , महेश आचार्य , संतोष श्रीवास्तव , हैं।