Friday, June 21, 2024
HomeGossipरिलीज हुआ आम्रपाली दुबे का हिंदी सांग पगला दीवाना

रिलीज हुआ आम्रपाली दुबे का हिंदी सांग पगला दीवाना

Amrapali Dubey's Hindi Song Pagla Deewana released
भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे अक्सर कई चीजों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।अब इनकी एक और बात सामने आई हैं। जी हां आम्रपाली का नया हिंदी सैड सांग पगला दीवाना रिलीज कर दिया गया हैं। जिसे दर्शको का भरपूर प्यार मिला हैं।

यह भी पढ़े: आज से सिनेमाघरों में खेसारीलाल की फिल्‍म नागदेव

यह गाना यूट्यूब के लोकप्रिय भोजपुरी चैनल एस.आर.के म्यूजिक कम्पनी की तरफ से प्रस्तुत किया गया। पगला दीवाना का ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया गया हैं। फिलहाल इसका वीडियो वर्जनआना अभी बाकी हैं। गाने में आवाज आम्रपाली दुबे ने दी। गाने के प्यारे से बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक कम्पोजिंग धनंजय मिश्रा ने किया।

यह भी पढ़े: निरहुआ हिंदुस्तानी 3 का नया पोस्टर जारी, रोमांटिक अंदाज में निरहुआ- शुभी शर्मा2018/

इस गाने की जानकारी देते हुए आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांग पगला दीवाना का पोस्टर शेयर किया हैं। जिसमे आम्रपाली काफी सैंड नजर आ रही हैं। भोजपुरी जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने जल्द ही एक उम्दा गायिका के रूप में भी अपनी पहचान बना रही हैं।


फिलहाल आम्रपाली दुबे इन अपनी अपकमिंग फिल्म शेर सिंह की शूटिंग की व्यस्त हैं। वही उनकी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 रिलीज हो गई हैं जिसे सिनेमाघरों में अच्छा रेस्पोंस मिला रहा हैं। जिसे बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में बम्पर ओपनिंग मिली है।फिल्म से जैसी उम्मीद की गई हैं यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -