Friday, May 17, 2024
HomeGossipआम्रपाली दुबे इस इंसान से करती हैं बेहद प्यार, मानती हैं अपना...

आम्रपाली दुबे इस इंसान से करती हैं बेहद प्यार, मानती हैं अपना जीवन और बड़ी ताकत

Bhojpuri Amrapali Facts01
आम्रपाली दुबे इस इंसान से करती हैं बेहद प्यार, मानती हैं अपना जीवन और बड़ी ताकत

दोस्तों आपने आम्रपाली दुबे के सुपरहिट गानों के बारे में तो हमेशा ही सुना होगा। मगर आज हम आपको एक ऐसे इंसान के बारे में बताने जा रहे हैं जो आम्रपाली दुबे की जान और ताकत दोनों हैं। जी हां, आम्रपाली दुबे उन्हें अपने जीवन से भी ज्यादा चाहती हैं यानि उन्हें अपना जीवन ही समझती हैं। अब आप भी सोच रहे होंगे की ऐसा कौन हैं जो आम्रपाली दुबे के इतना करीब हैं। चलिए हम बता देते हैं।

अभी पढ़े:लंदन में शूटिंग करते समय निरहुआ-आम्रपाली ये भी करते नज़र आये

दरअसल आम्रपाली दुबे ने अपने सोशल अकॉउंट से एक फोटो शेयर की हैं जिसमे उनके साथ एक महिला नज़र आ रही हैं। दोस्तों ये महिला कोई और नहीं बल्कि आम्रपाली दुबे की स्वीट सी मां (माता) हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे आम्रपाली दुबे अपनी माँ से बेहद प्यार करती हैं।

अभी पढ़े:लकी अदाकारा आम्रपाली दुबे के साथ गाना शूट होने के बाद क्या बोले खेसारीलाल?

इतना ही नहीं बल्कि अपने फ्री समय में आम्रपाली अपने माता पिता से फोन पर बात किया करती हैं क्योकि फिल्मो की शूटिंग के चलते उन्हें ज्यादातर घर से दूर रहना पड़ता हैं। आम्रपाली अपनी माँ को अपनी सबसे बड़ी ताकत मानती हैं। बता दे आम्रपाली दुबे के गाँव का नाम गोरखपुर हैं। इनका जन्म 11 जनवरी 1987 में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ।

Finally with my soul, my life, my strength, my #MUMMA????❤️

A post shared by Amrapali Dubey (@amrapalidubey_) on


इस फोटो को ध्यान से देखा जाए तो ये कहना गलत नहीं होगा की आम्रपाली दुबे की माँ एक अच्छे दोस्त की तरह आम्रपाली का मार्गदर्शन करती हैं। तो अब आप समझ ही गए होंगे की आम्रपाली दुबे अपनी माँ से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें ही अपना जीवन और बड़ी ताकत समझती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -