Friday, April 19, 2024
HomeGossipअक्षरा सिंह का हिंदी सैड सॉन्ग आज शाम 6:00 बजे होगा रिलीज

अक्षरा सिंह का हिंदी सैड सॉन्ग आज शाम 6:00 बजे होगा रिलीज

Akshara singh new song released bewafa tere bin
अक्षरा सिंह का हिंदी सॉन्ग आज शाम 6:00 बजे होगा रिलीज

भोजपुरी जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह का पहला हिन्दी सैड सांग आज शाम 6:00 बजे रिलीज होगा। ज़िसको लिखा हैं भोजपुरी के सबसे सफल गीतकार R .R पंकज भईया ने। आप सब के बीच बहुत जल्द ये गाना प्रस्तुत किया जाएगा wave कम्पनी की तरफ से “जीना तो परेगा ही क्यों की ए दुनिया ही बेवफा हैं”।

यह भी पढ़े: वांटेड में पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य भी होगी दुश्मनों के आमने-सामने

अक्षरा सिंह फिल्मो में बेहतरीन अभिनय के साथ साथ अब गायिकी में भी उभरती नजर आ रही हैं। जल्द ही अक्षरा सिंह भी एक उम्दा गायिका के रूप में अपनी पहचान बनाने में सफल हो सकती हैं। गत दिनों अक्षरा सिंह ने छठी माई का एक पारम्परिक गीत “काँच ही बांस के बहंगिया बहँगी लचकत जाये” को अपनी मधुर आवाज में गाया, जिसे लोगो ने खूब पसंद किया हैं।

यह भी पढ़े: अक्षरा सिंह – कदर किरदार की होती है…..वरना…….

इसके चलते अक्षरा सिंह अपना एक और एल्बम सॉन्ग “बेवफा तेरे बिन” लॉन्च कर रही हैं। यह ऑडियो गीत वेव म्यूजिक पर आज शाम 6 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस बात को दर्शाने के लिए अक्षरा सिंह ने अपने सोशल अकाउंट पर इस एल्बम के एक पोस्टर को फैंस के साथ शेयर किया हैं। पोस्टर को देखने पर लगता हैं की यह एक रोमांटिक सॉन्ग हैं।

See you all at 6pm

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


एक बार अक्षरा सिंह ने बताया था की उन्हें गाना गाने का शौक शुरू से था और गायिका बनने का सपना एलबम से पुरा हुआ। अपने शानदार अभिनय से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में बस चुकी अक्षरा गायिका बन गई हैं। अक्षरा सिंह ने त्रिदेव, साजन चले ससुराल 2 व दिलवाला जैसे सुपरहिट फिल्मो में अपनी लाजवाब अदाकारी दिखाई हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -