Tuesday, April 30, 2024
HomeGossipHOT पिचकारी: बहुत जल्द ‘कल्लू’ का न्यू होली सॉन्ग...... देखे फर्स्ट लुक

HOT पिचकारी: बहुत जल्द ‘कल्लू’ का न्यू होली सॉन्ग…… देखे फर्स्ट लुक

Hot pichkari holi song coming soon
‘कल्लू’ का न्यू होली सॉन्ग

होली के आने में महज कुछ ही दिन बाकी इस अवसर पर एक से बढ़कर एक हिट गाने आ रहे है। और गानो में होली की धूम नजर आ रही हैं। लगभग भोजपुरी के सभी स्टारों ने अपने होली के गानो से धूम मचाना प्रांरभ कर दिया हैं और इस श्रेणी में एक और नाम जुड़ गया हैं वो हैं अरविन्द अकेला “कल्लू” का।

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड के साथ अब भोजपुरी की इस अभिनेत्री ने दिया पैडमैन का साथ……. ऐसे की चुनौती पूर्ण

जी हा दोस्तों अब अरविन्द अकेला भी अपने नये होली के गानो पर दर्शको को झूमने पर मजबूर कर देंगे। वैसे तो अरविन्द अकेला कल्लू के गाने लगभग सारे हिट ही होते है लेकिन इस बार वो होली के अवसर पर अपना एक गाना लांच करने वाले है। जिसका फर्स्ट लुक सोशल मिडिया पर आउट हो गया हैं।

इसे भी पढ़े: मम्मी-पापा की 25वी शादी की सालगिरह पर कल्लू ने कहा……. ‘हर बेटे के लिए भगवान’

हाल ही में इसकी सूचना कल्लू अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देते हुए होली के गीत का पोस्टर शेयर कर रहे हैं। जिसमे कल्लू का नया लुक देखने को मिल रहा हैं और काफी रोमांटिक अंदाज में पिचकारी को अपने हाथो में थामे हुए हैं। गीत का नाम हैं “HOT पिचकारी” जिसे वेव म्यूजिक कंपनी द्वारा जल्दी ही लॉन्च किया जायेगा।


भोजपुरी सिनेमा के बहुत ही चर्चीले गायक अरविन्द अकेला “कल्लू” अपने बेहतरीन गानो के लिए जाने जाते है। उन्होंने महज़ बारह साल की उम्र में ही गाने गाना शुरू कर दिया था। और उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट गाने देकर काम उम्र में अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल हुए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -