Friday, April 26, 2024
HomeGossip‘मैं नागिन तू सपेरा’ के सेट से आई दो तस्वीरें...... दोनों में...

‘मैं नागिन तू सपेरा’ के सेट से आई दो तस्वीरें…… दोनों में कल्लू का न्यू लुक

Arvind akela new look of main nagin tu sapera
कल्लू का न्यू लुक

भोजपुरी के सुपरस्टार अरविन्द अकेला अपनी गायकी और अभिनय से एक अलग ही पहचान बना चुके हैं। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ में अलग कहानी की वजह से वह आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। पहली बार दर्शको को कल्लू का नया रूप देखने को मिलेगा। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कल्लू ने कुछ तस्वीरें खींची हैं जो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

यह भी पढ़े: काजल राघवानी की आदत से लेकर पसंद, नापसंद तक….. मम्मी ने बताया सब कुछ

हाल ही में अरविन्द अकेला ने अपकमिंग फिल्म के सेट से दो नयी तस्वीरें अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली हैं जिसमे वे काफी अच्छे लग रहे हैं। पहली तस्वीर में कल्लू बहुत ग्रेसफुल लग रहे हैं। इस पिक के साथ इन्होंने कैप्शन दिया है “Good morning friends.. On set #m_nagin_tu_spera.” फोटो में कल्लू काफी खुश नजर आ रहे हैं ब्लैक रंग टी शर्ट ऊपर व्हाइट का कोट पहना हुआ हैं।

Good morning friends.. On set #m_nagin_tu_spera Clicked by @mohit_singh9889

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on


वही दूसरी फोटो में अरविन्द अकेला का नया लुक देखने को मिल रहा हैं जिसमे वो सेल्फी रहे हैं। तस्वीर में कल्लू का भोला भाला चेहरा दिखाई दे रहा हैं और इन्होने लाइनदार एक कुर्ता पहना हुआ हैं। इसके साथ कैप्शन दिया है “New year New look New film #m_nagin_tu_spera Kaisa laga dosto.. Director- Arvind choubey ji.”


बता दे रियास व आदिशक्ति फिल्म के बैनर तले बन रही फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा” में अरविन्द अकेला एक सपेरे की भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -