Tuesday, April 30, 2024
HomeGossipबिहार के छपरा में इन तीन अभिनेत्रियों ने किया धमाल

बिहार के छपरा में इन तीन अभिनेत्रियों ने किया धमाल

Shubhi sharma with Priyanka and kajal raghwani
बिहार के छपरा में इन तीन अभिनेत्रियों ने किया धमाल

भोजपुरी फिल्म इंडस्टी की मशहूर गायिका प्रियंका सिंह और अभिनेत्रियां में शामिल काजल राघवानी व शुभी शर्मा ने मिलकर बिहार के छपरा में धमाल किया। जब कभी टॉप की सेलेब्रिटी एक साथ मिलती हैं तो उनकी मस्ती और परफॉर्मेंस से किसी भी जगह चार चाँद लग जाती हैं। तो बस ऐसा ही कुछ हुआ जब ये तीन स्टार्स एक साथ बिहार के छपरा में अपना परफॉर्मेंस देने गयी।

यह भी पढ़े:काजल-खेसारी का ये गाना तेजी से बन रहा हैं लोगों की पहली पसंद

जी हां, बिहार के छपरा जिला में एक स्टेज शो में प्रियंका सिंह, काजल राघवानी व शुभी शर्मा एक साथ शामिल हुई और कार्यक्रम के दौरान काफी खुश भी नजर आई। इस बात की प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए शुभी शर्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा हैं “बिहार के छपरा जिले में तीन खूबसूरत लड़कियां परफोर्मेंस देती हुई।”

यह भी पढ़े:जल्द आ रहा हैं, खेसारी लाल यादव का “डोली में गोली मार देब -2”

इस तस्वीर मे प्रियंका सिंह चश्मा लगाए हुए काजल राघवानी व शुभी शर्मा के बीच में बैठी हुई नजर आ रही हैं और वही उनके पीछे कई दर्शक शो का आनंद ले रहे हैं। प्रियंका सिंह काजल राघवानी व शुभी शर्मा एक स्टेज शो दौरान पास पास बैठी हुई हैं और वे काफी खुश नज़र आ रही हैं।


यूँ तो प्रियंका सिंह, काजल राघवानी व शुभी शर्मा अपने-अपने कार्यो में व्यस्त रहती हैं लेकिन एक जगह पर मिल जाने पर उनकी ख़ुशी दो गुनी हो जाती हैं। इंडस्टी के कई सितारों का एक जगह मिल जाने पर वहाँ पर परिवार सा माहौल बन जाता हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -