Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipजल्द आ रहा हैं, खेसारी लाल यादव का “डोली में गोली मार...

जल्द आ रहा हैं, खेसारी लाल यादव का “डोली में गोली मार देब -2”

Khesari new one doli mein goli maar deb2
जल्द आ रहा हैं, खेसारी लाल यादव का “डोली में गोली मार देब -2”

आपने सही सुना खेसारी लाल यादव जो की हालही में ‘ऊ भूला गईल’ गाने से संगीत प्रेमियों को दीवाना बना चुके हैं। अब अपने नए गाने ‘डोली में गोली मार देब -2’ से एक नया धमाका करने वाले हैं। पोस्टर को गौर से देखा जाए और टाइटल को पढ़ा जाए तो यह एक शादी विवाह और जुदाई के पलों से जुड़ा गाना प्रतीत होता हैं। और ज्यादातर खेसारी लाल यादव ऐसे ही गानों से ही दर्शको को लुभाते नज़र आते हैं।

इसे भी पढ़े:आखिर किसके कहने पर आम्रपाली दुबे ने खेसारी लाल के साथ आइटम सांग किया?

इस गाने के लिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से एक फोटो शेयर की हैं। जिसमे उन्होंने लिखा हैं ‘बहुत जल्द आपको मिलेगा, बता दे फोटो में देखाये गए गाने “डोली में गोली मार देब -2 के लिए खेसारी लाल ने ये सब कहा हैं।

इसे भी पढ़े:खेसारी लाल की फिल्म ”राजा जानी” की शूटिंग 26 नवम्बर से होगी शुरू

अब देखना ये हैं की खेसारी लाल यादव का नया गाना “डोली में गोली मार देब -2 दर्शको को कितना पसंद आता हैं और किस तरह अपना जलवा बिखेरता हैं। इस गाने के लिए खेसारी लाल ने ज्यादा कुछ नहीं कहा मगर ये गाने बड़ा ही रोमांचक हो सकता हैं। क्योकि खेसारी लाल की गायिकी आज हर श्रोता पसंद करता हैं।


इस फोटो को देख खेसारी लाल के फैंस और भी उत्साहित हो गए हैं और इस गाने का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। देखते हैं उनके फैंस इस गाने को कितना पसंद करते हैं। फिलहाल ये तो गाना रिलीज होने पर ही पता चलेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -