Monday, June 24, 2024
HomeGossipपवन सिंह देंगे होली का उपहार..... ‘वांटेड’ धमाल मचाने को तैयार

पवन सिंह देंगे होली का उपहार….. ‘वांटेड’ धमाल मचाने को तैयार

bhojpuri-pawan-singh0
‘वांटेड’ धमाल मचाने को तैयार

भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह की देशभक्ति और इंटरटेंमेंट पर आधारित फिल्‍म ‘वांटेड’ की शूटिंग यूपी के खूबसूरत लोकेशंस पर हुई है। फिल्‍म लगभग कंप्‍लीट हो चुकी है। बस इसके चार गाने शूट होने बांकी हैं, जो जल्‍द ही मुंबई में शूट होने हैं। यह फिल्‍म होली में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसमें पवन सिंह अपने चिर परिचित अंदाज में एक बार फिर से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं।

इसे भी पढ़े: ‘दुलहिन गंगा पार के’ का ट्रेलर…… 17 जनवरी को होगा आउट

फिल्‍म में पवन सिंह के चार शेड्स देखने को मिलेंगे, जो उनके फैंस को होली का उपहार होगा। सुजीत सिंह ने बताया कि यह फिल्‍म काफी अलग और दमदार कहानी पर बनी है, जिसमें देशभक्ति, इंटरटेंमेंट, एक्‍शन, इमोशन को बेहतरीन ढंग से हमने पीरोने की कोशिश की है।

इसे भी पढ़े: ‘मधु शर्मा’ नए सीजन के साथ लेकर आ रही हैं……. बिग मेमसाब सीजन 8

फिल्‍म में पवन सिंह के अपोजिट बंगाली ब्‍यूटी बाला मणि भट्टाचार्य नजर आयेंगी, जिनकी केमेस्‍ट्री स्‍क्रीन पर दर्शकों के लिए एक नया विकल्‍प देगी।

On the set of wanted

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


पवन सिंह की नए साल में यह पहली फिल्‍म है, जिसके जरिये वे बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं। इस फिल्‍म में कई ऐसे डॉयलॉग हैं, जिसमें देशप्रेम का जज्‍बा दर्शकों को पसंद आयेगी।

On the set of wanted Good morning

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


‘वांटेड’ में एक्‍शन – थ्रिलर के अलावा रोमांस का तड़का भोजपुरिया स्‍टाइल में लगेगा। ‘वांटेड’ काफी बड़ी बजट की फिल्‍म है। फिल्‍म के निर्देशक सुजीत सिंह हैं।

#new #look #wanted #day #1st #shoot #lucknow

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


फिल्‍म ‘वांटेड’ का निर्माण श्री जे सोहरता प्रोडक्‍शन ने किया है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य के अलावा जसवंत कुमार जय प्रकाश सिंह, अमृता अचार्या, विपिन सिंह, जस्‍सी पाजी, प्रेम दुबे, लोटा तिवारी, धामा वर्मा, जय सिंह, ब्रिजेश त्रिपाठी, जेपी तिवारी, प्रकाश वर्मा नजर आने वाले हैं। फिल्‍म में डीओपी वेंकट महेश और एक्‍शन बाजी राव का है। इस फिल्म के निर्माता जसवंत कुमार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -