Dhadkan Review

पवन सिंह की फिल्म धड़कन ने बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट को मात दे दी हैं, पवन सिंह की फिल्म धड़कन को बिहार और झारखण्ड के करीब 500 सिनेमा घरो में रिलीज करने की तैयारी की जा रही हैं वही सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट को मात्र 450 सिनेमा घरो में ईद के मौके पर बिहार और झारखण्ड में रिलीज किया जायेगा | ये खबर कितना सच हैं ये तो फिल्म देखने के बात दर्शक प्रेमी ही बताएंगे |

घटा स्क्रीन टाइम

Dhadkan Review02

Advertisement

इसका एक कारण यह भी हो सकता हैं की जब से ‘ट्यूबलाइट’ की घोषणा की गई तभी से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है। कभी फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं तो कभी गानों का टीजर। सलमान खान इस फिल्म को नए अंदाज में ही प्रमोट कर रहे हैं। लेकिन अब ये प्रमोशन के चलते नहीं बल्कि अपनी टाइमिंग को लेकर चर्चा में आ गई है। ये फिल्म भी डायरेक्टर कबीर खान की दूसरी फिल्मों की तरह काफी लंबी थी लेकिन सेंसर बोर्ड ने इसका स्क्रीन टाइम घटा दिया है।

ट्यूबलाइट 2 घंटे 16 मिनट की

Dhadkan Review01

दरअसल, पहले ये 2 घंटे 35 मिनट की थी और अब सेंसर बोर्ड ने इसे 19 मिनट कम कर दिया है। ऐसा करने से ‘ट्यूबलाइट’ 2 घंटे 16 मिनट की हो गई है। कहा जा रहा है कि ये सलमान खान की अब तक की सबसे छोटी फिल्म होगी। इससे पहले आई उनकी फिल्म ‘सुल्तान’ 2 घंटे 50 मिनट, ‘बजरंगी भाईजान’ 2 घंटे 43 मिनट और प्रेम रत्न धन पायो करीब 3 घंटे की फिल्म थी।