Sunday, June 23, 2024
HomeGossipTrailer: एक ऐसी लड़की की कहानी जिसे हालात ने बनाया 'गैंगस्टर दुल्हनिया'

Trailer: एक ऐसी लड़की की कहानी जिसे हालात ने बनाया ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’

Trailer The story of a girl who made the situation 'Gangster Dulhania'
भोजपुरी अभिनेत्री निधि झा की अपकमिंग फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया’ का ऑफिसियल ट्रेलर में रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस ट्रेलर में निधि झा का बेजोड़ एक्शन और अभिनय देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर को हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है। इससे पहले फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

यह भी पढ़े: आज शाम रिलीज होगा पवन की फिल्म ‘माँ तुझे सलाम’ का ट्रेलर

इस ट्रैलर में गैंगस्टर दुल्हनिया बनी लूलिया गर्ल निधि झा के एक्शन के साथ गौरव झा के साथ रोमांस की भी झलक दिखाई देती है। ट्रेलर को देखने के बाद तय की यह फिल्‍म अन्‍य भोजपुरी फिल्‍मों से काफी अलग है। ट्रेलर में ग्लोरी मोहंता और खलनायक संजय पांडे का भी अलग रूप देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़े: चिंटू ने खत्म की ‘बब्बर’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग

“गैंगस्टर दुल्हनिया” नयेे ढर्रे की एक अच्छी और मनोरंजक फिल्म होगी। फ़िल्म के एक विशेष गाने में अदाकारा मोनिका राय ठुमका लगाते भी दिख रही हैं। ट्रेलर में कुल चार गानो की झलक मिलती है और चारो गाने पर संगीतकार अमन श्लोक की मेहनत नजर आती है क्योंकि सभी गाने कर्णप्रिय हैं। तो वही ग्लोरी मोहंता इस फ़िल्म में अभिनय का जलवा बिखेरती नजर आएंगी ।

जीआर 8 फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया के निर्माता कुमार विवेक जबकि फ़िल्म के निर्देशक सौरभ सुमन झा हैं। फिल्म में गौरव झा , निधि झा , संजय पांडे , कन्हैया लाल , मधु रॉय , कौशिक मिश्रा , नीरज सिंह , रौशन खान, आर जे राजकुमार , श्वेता सिंह , अनुज प्रसाद , नितेश तिवारी आदि मुख्य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -