Sher Singh Second Poster 1Release 011
पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की अपकमिंग फिल्म ‘शेर सिंह’ का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म के इस पोस्टर में पवन के साथ आम्रपाली और अशोक समर्थ दिखाई दे रहे है। फिल्म के पहले पोस्टर में पवन सिंह अकेले ही नजर आ रहे थे और अब फिल्म के दूसरे पोस्टर में पवन काफी अलग लग रहे हैं।

इसे भी पढ़े: संघर्ष ट्रेलर: खेसारीलाल का वीडियो यूट्यूब पर 10 मिलियन पार

इस पोस्टर को अशोक स्तंभ के शेर की तरह बनाया गया, जिसकी भव्यता लोगों को आकर्षित करने वाली है। पोस्टर में पवन और अशोक समर्थ एक दूसरे के आमने सामने नजर आ रहे हैं तो वही आम्रपाली दुबे अपने दोनों हाथो से बंदूक थामे नजर आ रही हैं। इस पोस्टर देखकर लग रहा की फिल्म में आम्रपाली भी एक्शन करते नजर आ सकती हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: 14 सितंबर से सिनेमाघरों में ‘लोहा पहलवान’

पवन और आम्रपाली का ये पोस्टर शानदार है। पोस्टर को देखकर लग रहा है कि आम्रपाली के हिस्से भी फिल्म में एक्शन सीन आए होंगे। पोस्टर्स को देख कर ही लग रहा है कि इस फिल्म के लिए पवन ने जमकर मेहनत की है।उनकी बॉडी और बॉडी लैंग्वेज दोनों ही इस बात का अहसास करवाती हैं। फिल्म में एक्शन की भी भरपूर डोज मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।
Sher Singh Second Poster
बॉक्स ऑफिस पर पवन सिंह की फिल्में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘शेर सिंह’ को लेकर उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं। फिल्म ‘शेर सिंह’ की कहानी लीक से हटकर है, इसलिए इसमें दर्शकों को खूब मजा आने वाला है। इसमें एक्शन, रोमांस, इमोशन के साथ भोजपुरी पर्दे पर पहली बार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री नज़र आने वाली है।