Monday, May 27, 2024
HomeGossip‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ में भी संजय पांडे बने बड़े खलनायक

‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ में भी संजय पांडे बने बड़े खलनायक

sanjay pandey action with new movie
‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ में भी संजय पांडे बने बड़े खलनायक

राजा बाबू , बम बम बोल रहा है काशी और मैं सेहरा बांध के आऊंगा जैसी फिल्मो में खतरनाक किरदारों को जीवंत करने वाले खलनायक अभिनेता संजय पांडे अब ‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ में भी एक बड़े खलनायक बन बैठे हैं। जी हां, संजय पांडे का खतरनाक लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका यह लुक है उनकी आने वाली फिल्म गैंगस्टर दुल्हिनिया का , जिसकी शूटिंग इन दिनों वे झारखंड में कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:24 नवंबर से भोजपुरी फिल्‍म ‘मुकद्दर’ का प्रदर्शन देशभर में

जी आर 8 फिल्म्स् के बैनर तले बननेवाली भोजपुरी फिल्म “गैंगस्टर दुल्हनिया” की शूटिंग झारखण्ड के जमशेदपुर सहित विभिन्न खूबसूरत लोकेशन पर शुरू हो चुकी है। आप सभी जानते हैं की फिल्म में संजय पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। मगर आपको ये जानकर बड़ा ही आश्चर्य होगा की संजय पांडेय की भूमिका भी फिल्म में आग फुंकने का काम करेगी।

इसे भी पढ़े:‘रंगीला’ के भव्य प्रदर्शन को लेकर दर्शको में उत्सुकता का संचार

इस फ़िल्म के निर्माता है कुमार विवेक जबकि निर्देशक हैं सौरभ सुमन झा । उल्लेखनीय है कि गैंगस्टर दुल्हिनिया में गौरव झा , निधि झा , संजय पांडे , कन्हैया लाल , मधु रॉय , कौशिक मिश्रा , नीरज सिंह , रौशन खान, आर जे राजकुमार , श्वेता सिंह , अनुज प्रसाद , नितेश तिवारी आदि मुख्य भूमिका में हैं।


निर्माता कुमार विवेक और निर्देशक सौरभ सुमन झा ने इसी सोच के साथ झारखंड के कलाकारों की टीम के साथ इस फ़िल्म की शुरुआत की है । उन्होंने बताया कि झारखंड में बहुतेरे ऐसे क्षेत्र हैं, जिनके सौंदर्य का चित्रण कुछ हिन्दी फिल्मों में ही हुआ है। हमारी फिल्म का तो परिदृश्य ही झारखंड का हैै। “गैैैंगस्टर दुल्हनिया” नयेे ढर्रे की एक अच्छी और मनोरंजक फिल्म होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -