Saturday, February 24, 2024
HomeGossip‘संघर्ष' भोजपुरिया दर्शकों के लिए है रक्षाबंधन का तोहफा: खेसारीलाल यादव

‘संघर्ष’ भोजपुरिया दर्शकों के लिए है रक्षाबंधन का तोहफा: खेसारीलाल यादव

The release date for the final 'Sangharsh', the film's new poster 02
इन दिनों भोजपुरी फ़िल्म जगत में साफ सुथरी और सार्थक फिल्मों के निर्माण का दौर तीव्र गति से चल रहा है। इसी कड़ी में निर्माता रत्नाकर कुमार व निर्देशक पराग पाटिल ने भी फिल्म ‘संघर्ष’ का निर्माण किया है जिसकी रिलीज की तैयारी पूरी कर ली गई है। जो इस बार रक्षाबंधन के पूर्व 24 अगस्त से सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है।

यह भी पढ़े: रितेश पांडे ने स्व.अटल बिहारी वाजपेयी के लिए गाया भावुक गीत

वहीं इस फिल्म को खेसारीलाल यादव ने भोजपुरिया दर्शकों के लिए रक्षाबंधन और बकरीद का तोहफा भी बताया है। बिहार झारखंड में इस फ़िल्म को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स द्वारा निरहुआ एंटरटेनमेंट के सहयोग से रिलीज किया जा रहा है। ‘संघर्ष’ के ट्रेलर और पोस्टर को देखकर फ़िल्म ट्रेड में गजब का उत्साह है और यही वजह है कि सभी टार्गेटेड सिनेमा हॉल बुक हो चुके हैं।

यह भी पढ़े: Indian Idol 10 के लोकरंग में रंगें मनोज तिवारी

संघर्ष बड़े कैनवास पर बनी एक ऐसी मनोरंजक फ़िल्म है जिसे हर वर्ग के दर्शक पसंद करेंगे। वही जुबली स्टार दिनेशलाल यादव पहले ही दर्शकों से अपील कर चुके हैं कि वो संघर्ष देखें, क्योंकि ये काफी अच्छी फिल्म है। यह फिल्म ना सिर्फ कलाकारों के अभिनय के दृष्टिकोण से बल्कि संगीत और मनोरंजन से भी लबरेज है।
The new poster came in the movie 'Sanghrsh', along with the new release date
खेसारीलाल इस फिल्म में लीड रोल में हैं और उनके साथ काजल राघवानी व ऋतु सिंह हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी वायरल हुआ है और अब तक 60 लाख से भी अधिक लोगों ने इसे देखा है. इतना ही नहीं, ‘संघर्ष’ के लिए दर्शकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -