Sunday, February 25, 2024
HomeBollywoodबॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा रहे...

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा रहे हैं ‘राजकुमार राव’

Rajkumar rao new movie 5 weddings
बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा रहे हैं ‘राजकुमार राव’

दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं की राजकुमार राव बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा रहे हैं। जी हां, आपने सही समझा हम बात कर रहे हैं राजकुमार की फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ की, जो की इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन की फ़िल्म है। इसे नम्रता सिंह गुजराल डायरेक्ट कर रही हैं।

अभी पढ़े:‘बागी 2’ में टाइगर के इस लुक को देख, दर्शको को हुई काफी हैरानी

राजकुमार राव का हॉलीवुड डेब्यू इसी फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ से हो रहा है। 5 वेडिंग्स की कहानी एक अमेरिकन जर्नलिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती है जो बॉलीवुड वेडिंग कवर करने इंडिया आती है। जर्नलिस्ट का रोल नर्गिस फ़ाख़री निभा रही हैं। बताया जा रहा हैं की फ़िल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

अभी पढ़े:क्या प्रभास की फिल्म ‘साहो’ में ‘बाहुबली’ जितना जबरदस्त एक्शन होगा? जानिए खबर की पूरी सच्चाई

फ़िल्म की रिलीज़ डेट को लेकर फिल्म मेकर्स ने अभी कोई खबर नहीं दी है। फिल्म में राजकुमार लायज़निंग ऑफ़िसर के रोल में हैं। फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ से पहले राजकुमार की एक और फिल्म ‘शादी में ज़रूर आना’ रिलीज होने वाली हैं। इस फ़िल्म में राजकुमार के साथ कृति खरबंदा लीड रोल में हैं।


रत्ना सिन्हा के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘शादी में ज़रूर आना’ 10 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। इसके साथ पिछले दिनों ही उनकी फ़िल्म ‘न्यूटन’ भारत की तरफ से ऑस्कर में बेस्ट फॉरेन कैटेगरी में भेजने के लिए आधिकारिक रूप से चुन ली गयी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -