Thursday, May 23, 2024
HomeGossip‘या अली बजरंग बली’ चिंटू की नई फिल्म की शूटिंग हुई प्रारम्भ

‘या अली बजरंग बली’ चिंटू की नई फिल्म की शूटिंग हुई प्रारम्भ

Pradeep R Pandey Film Ya Ali Bajarang Bali Shooting start

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे महंगी फ़िल्म मानी जा रही ‘या अली बजरंग बली’ की शूटिंग प्रारम्भ हो चुकी हैं। इससे पहले प्रदीप आर पांडेय ‘चिंटू’ ने फिल्म ‘माई रे माई हमरा उहे लईकी चाही’ के लिए बताया था की उनके साथ फिल्म में नई हीरोइन प्रीति ध्यानी को लॉच किया गया हैं। और वह बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं।

‘या अली बजरंग बली’ इस नई फिल्म की शूटिंग के प्रति अपनी प्रतिक्रिया दिखाते हुए खुद प्रदीप आर पांडेय ‘चिंटू’ ने फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मिडिया पर शेयर करते हुये अपने फैंस और दर्शको को बताया की ‘या अली बजरंग बली’ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे महँगी फिल्म होगी। साथ ही इसकी शूटिंग का आरंभ किया जा चूका हैं। उम्मीद हैं की फिल्म जल्द बनकर तैयार होगी और सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

राजकुमार आर पांडेय की पेशकश ‘या अली बजरंग बली’ के पोस्टर पर एक बेहद दिलचस्प डायलॉग लिखा दिखाई पड़ता हैं, जिसमे लिखा हैं “मेरा मजहब तो मेरी ये दो हथेलियाँ बताती हैं जुड़े तो पूजा और खुले तो दुआ कहलाती है” फिल्म के निर्माता दिलीप जैसवाल, साथ ही इसका निर्देशन कर रहे हैं रफीक लतीफ़ शैख़। डायलॉग हैं लाल जी यादव के।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -