Tuesday, May 21, 2024
HomeGossipपायस पंडित बनी सुपर वुमन..... यह किरदार होने वाला हैं काफी दिलचस्प

पायस पंडित बनी सुपर वुमन….. यह किरदार होने वाला हैं काफी दिलचस्प

Payas pandit as super women in upcoming movie
पायस पंडित बनी सुपर वुमन

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी फिल्म ‘नागराज’ में सुपर वुमन का काल्पनिक किरदार निभाने वाली पायस पंडित का नया पोस्टर पेश किया गया है। अभिनेत्री पायस पंडित इस फ़िल्म से रुपहले पर्दे पर आगाज़ कर रही हैं। इनका हैरतअंगेज़ किरदार आप सभी को रोमांचित कर देगा। इन दिनों इंटरनेट पर इस फिल्म के एक से बढ़कर एक पोस्टर वायरल हो रहे है, जिसमें अब पायस पंडित के होने की बात कही जा रही है।

इसे भी पढ़े: खेसारीलाल यादव लेकर आ रहे हैं ‘न्यू ईयर स्पेशल सॉन्ग’

इस फिल्म के अभिनेता यश कुमार ने सोमवार को ऐलान किया है कि ‘नागराज’ में सुपर वुमन की भूमिका में पायस पंडित नज़र आने वाली हैं। इसके पहले यश कुमार ने अपनी तथा फिल्म की लीड रोल एक्ट्रेस हॉट केक अंजना सिंह की तस्वीर शेयर कर फैंस को बड़ी जानकारी दी थी। साथ ही खलपात्रों में सुशील सिंह जी का नाम भी सामने आ चूका हैं।

इसे भी पढ़े: प्रियंका पंडित और कल्लू की मस्ती भरी kiss स्टाइल, आप भी देखे

यश कुमार ने अपने फेसबुक वाल पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा हैं “दोस्तों अभिनेत्री “पायस पंडित” फ़िल्म नागराज से रुपहले पर्दे पर आगाज़ कर रही हैं। इनका हैरतअंगेज़ किरदार आप सभी को रोमांचित कर देगा। खुले दिल से स्वागत कीजिये इनका। और अपना आशीर्वाद दीजिये। आपका – यश कुमार”

बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नागराज का निर्माण भव्य कैनवास पर किया गया है जिसमे स्पेशल इफ़ेक्ट भी काफी होगा। नागराज में हॉट केक अंजना सिंह के अपोजिट यश कुमार हैं जबकि फ़िल्म के निर्देशक दिनेश यादव हैं। बता दे इस फ़िल्म की डबिंग भी हालही पूरी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -