Sunday, April 21, 2024
HomeGossipदेखिये कैसे अक्षरा ने पवन सिंह का गले लगाकर स्वागत किया

देखिये कैसे अक्षरा ने पवन सिंह का गले लगाकर स्वागत किया

Pawan With Akshara Airport

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह की फ़िल्में जब भी सिनेमाघरों में दस्तक देती है उनके फैंस और दर्शक फिल्म को देखने के लिए बेकाबू हो जाते हैं। इसलिए पवन सिंह अपनी फिल्मो को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने ही रहते है और इन दिनों एक बार फिर पवन सिंह सुर्ख़ियों में हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में बने रहने की वजह फिल्मे नहीं बल्कि कुछ और है।

दोस्तों, आप सभी जानते ही हैं, पिछले हफ्ते दोहा क़तर में पवन सिंह का स्टेज शो बडे ही धूमधाम से संपन्न हुआ। दरअसल ये बात हम आपको अपनी पिछली रिपोर्ट्स में भी बता ही चुके हैं की बकरीद के मौके पर सुपरस्टार पवन सिंह दोहा क़तर में एक स्टेज शो करने गए थे। मगर जब पवन सिंह वहाँ से लौटे तो उनको देखने के लिए एयरपोर्ट पर भीड़ एकत्रित हो गयी। चौंका देने वाली बात तो तब हुई जब एयरपोर्ट पर अक्षरा सिंह ने भी पवन सिंह का गले लगाकर स्वागत किया।

पिछली चर्चाओं में पवन सिंह और अक्षरा को लेकर कई अफवाह चल रही थी की क्या पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच तक़रार तो नहीं आ गयी? इस सभी बातो को झूठ साबित करते हुए अक्षरा सिंह पवन सिंह के भव्य स्वागत के लिए मालाओं के साथ एयरपोर्ट पहुंची और उन्होंने पवन सिंह का दोहा से वापसी पर स्वागत किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -