Tuesday, October 3, 2023
HomeGossipपवन सिंह और आम्रपाली दुबे इस गाने में एक साथ नजर आएँगे

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे इस गाने में एक साथ नजर आएँगे

Pawan with amrapali item song

फिल्म ‘पवन राजा’ के एक गाने में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे अब बहुत जल्द नजर आएँगे। इससे पहले पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म ‘सत्या’ को दर्शको ने काफी पसंद किया, इस फिल्म में एक तरफ जहा पवन सिंह के अभिनय की काफी सराहना की गयी वही फिल्म के गाने भी दर्शको को काफी पसंद आये, जिसमे एक गाना ‘राते दिया बुता के’ पवन और आम्रपाली पर फिल्माया गया था। अब पवन और आम्रपाली दुबे दर्शको के बीच अब तक की नंबर 1 जोड़ी बनकर उभर रही हैं।

फिल्म “सत्या” का सूपर डुपर गाना “राते दिया बूता के” अब तक 7 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका हैं। इस गाने को दर्शको ने काफी पसंद किया है जिसमे पहली बार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को देखा गया और दोनों की जोड़ी की सराहना भी की गयी। और उसी को ध्यान में रखते हुए दर्शको का मनोरंजन करने के लिए आम्रपाली दुबे और पवन सिंह एक नया गाना लेकर आ रहे हैं।

फिल्म ‘पवन राजा’ में आम्रपाली पवन सिंह के साथ एक गाने में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग कुछ दिनो पहले में मुंबई में की गयी थी। दर्शको में आम्रपाली और पवन सिंह को एक साथ देखने की काफी इच्छा है जो इस के माध्यम से पूरी हो जाएगी। इस फिल्म की ख़ास बात यह भी हैं की इस फिल्म में अक्षरा सिंह पवन सिंह की साली का किरदार निभा रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -