Saturday, May 18, 2024
HomeGossipPM मोदी के बारे में क्या बोले पवन सिंह? जानने के लिए...

PM मोदी के बारे में क्या बोले पवन सिंह? जानने के लिए अभी पढ़े

Pawan singh teaser released of Mission pakistan

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में पवन सिंह के अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा की आज देश में जिस तरह तेजी से विकास हो रहा हैं उसका पूरा श्रेय मोदी जी को जाता हैं। दरअसल ये बात तब की हैं जब पवन सिंह प्रिंस सिंह राजपूत की बर्थडे पार्टी में गए हुए थे और वहाँ मिडिया रिपोर्ट्स के बीच उन्होंने इस बात का खुलासा किया। साथ ही पवन सिंह ने प्रिंस सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म ‘मिशन पाकिस्तान’ का टीज़र भी अपने हाथों से लॉन्च किया।

इसी बीच पवन सिंह का एक बड़ा खुलासा भी सभी सामने आया की आखिर पवन सिंह बीजेपी में शामिल क्यों हुए? पवन सिंह ने बताया की मैं किसी लालच या किसी बड़े पद को हासिल करने के लिए बीजेपी में शामिल नहीं हुआ। बल्कि देश का सच्चा नागरिक होने के नाते मेरा फर्ज बनता हैं की मैं सबके साथ एक जुट होकर देश के हित व विकास में समर्पित हो सकूँ।

बीजेपी में पवन सिंह को अमित शाह से मिलकर काफी ख़ुशी महसूस हुई क्योकि उनके विचार काफी साफ़ सुथरे व नेक हैं। और बीजेपी की सदस्यता की प्राप्ति के बात पवन भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राह में चलना चाहते हैं और देश के विकास में सहयोग देकर हिंदुस्तान के सच्चे बेटे होने का फर्ज निभाना चाहते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -