Saturday, February 24, 2024
HomeGossipपवन सिंह का जलवा बरकरार, सिर चढ़कर बोल रहा 'माँ तुझे सलाम'...

पवन सिंह का जलवा बरकरार, सिर चढ़कर बोल रहा ‘माँ तुझे सलाम’ का क्रेज

First look out of Pawan Singh's movie 'Maa Tujhe Salam'
भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म माँ तुझे सलाम’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। 10 अगस्त से बिहार झारखंड के 51 सेंटरों में प्रदर्शित हुई ‘‘माँ तुझे सलाम’’ ने अपने ओपनिंग विकेंड में ही शानदार कलेक्शंस दर्ज किया है। फिल्म रिलीज होने से पहले और रिलीज होने के बाद में सिर्फ पवन सिंह का ही खुमार छाया हुआ है।

फिल्म रिलीज होने के साथ ही इसे काफी पब्लिसिटी मिल गई, जितनी अक्सर पवन सिंह की फिल्म के लिए देखा गया है। इतना ही नहीं इस साफ सुथरी देशभक्ति फिल्म को भारत के सेंसर वोर्ड ने भी यू०ए० सर्टिफिकेट यानी की पूरे परिवार के साथ देखने योग्य माना है।‘ माँ तुझे सलाम’’ को दर्शकों की खूब वाहवाही मिल रही है।

समीक्षकों से लेकर दर्शकों ने फिल्म को पॉसिटिव रिस्पॉस दिया है। फिल्म क्रीटिक्स ने भी फिल्म को अच्छे रिव्यू दिये है। हर तरह से फिल्म की तारिफ हो रही है।अगर फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने कई बड़ी और ऐतिहासिक फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं।

फिल्म में पवन सिंह ने देशभक्त युवक का शानदार किरदार निभाया है, जो पाकिस्तान के मंसूबो पर पानी फेर देता हैं और वहाँ के आतंकियों का खात्मा कर देता है। फिल्म में पवन सिंह शानदार एक्शन स्टंटस करते दिख रहे हैं।बिहार के 20 बड़े सेंटरों में फिल्म 15 अगस्त से लगाई जा रही है, वहीं मुम्बई व दिल्ली, यू०पी० के सिनेमाघरों में 17 अगस्त से प्रदर्शित की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -